scriptAirtel की रिलायंस जिओ को टक्कर, जारी किया 3 महीने का फ्री इंटरनेट प्लान | airtel offers Free Internet data for 90 days | Patrika News

Airtel की रिलायंस जिओ को टक्कर, जारी किया 3 महीने का फ्री इंटरनेट प्लान

Published: Sep 23, 2016 10:10:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एयरटेल ने रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए सबसे सस्ता प्लान जारी किया है

Airtel free internet offer

Airtel free internet offer

नई दिल्ली। एयरटेल ने रिलायंस जिओ के फ्री इंटरनेट डेटा ऑफर की टक्कर में 4जी यूजर्स के लिए 3 महीने यानी 90 दिन का फ्री इंटरनेट ऑफर जारी किया है। हालांकि 3 महीने अथवा 90 दिन तक फ्री इंटरनेट देने के लिए कंपनी ग्राहकों से 1494 रूपए चार्ज करेगी। एयरटेल के मुताबिक पुराने यूजर्स के लिए 90 दिन का यह पैक 1495 रूपए और नए यूजर्स के लिए 1494 रूपए के फस्र्ट रिचार्ज पर उपलब्ध होगा।



बार-बार डाटा रिचार्ज से मुक्ति
भारती एयरटेल के डायरेक्टर (ऑपरेशन्स) अजय पुरी ने कहा कि 4जी स्मार्टफोन्स वाले यूजर्स अधिक डेटा खर्च करते हैं, उन्हीं की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस पैक को लॉन्च किया गया है। उन्होंने कहा कि इस पैक के साथ कस्टमर्स बेफिक्र होकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वजह से यूजर्स को बार-बार डेटा पैक रीचार्ज करवाने से मुक्ति मिलेगी। हालांकि फिलहाल यह सुविधा केवल दिल्ली के कस्टमर्स के लिए जारी की गई है, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में इसे बाकी सर्कलों में जारी कर दिया जाएगा।



रिलायंस जिओ की टक्कर में जारी किया प्लान
रिलायंस जियो ने फ्री सिम के साथ 90 दिन के लिए फ्री डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉल के ऑफर से काफी संख्या में ग्राहक कस्टमर जुटा लिये हैं। जियो के ऑफर के बाद सभी टेलीकॉम कंपनियों के डेटा पैक में 67 फीसदी तक कमी करनी पड़ी। हालांकि सभी कंपनियों द्वारा डेटा पैक की कीमतें घटाने के पीछे का कारण यह है कि कंपनियों के पुराने कस्टमर उन्हें छोड़कर न जाएं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो