scriptजिओ ने बढ़ाया फ्री प्लान, तो Airtel, Vodafone, BSNL ने जारी किए ये आॅफर | Airtel, Vodafone, BSNL and aircel offers against Jio welcome offer | Patrika News

जिओ ने बढ़ाया फ्री प्लान, तो Airtel, Vodafone, BSNL ने जारी किए ये आॅफर

Published: Dec 01, 2016 02:19:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रिलांयस जिओ के फ्री प्लान की टक्कर में Airtel, Vodafone, BSNL लेकर आए ये प्लान

New Plans of telecom

New Plans of telecom

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ ने अपना फ्री वेलकम आॅफर आॅफर खत्म करके इसे हेप्पी न्यू ईयर आॅफर के तहत 31 मार्च 2017 तक बढा दिया है। इसी टक्कर में अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने भी इसे टक्कर देने के लिए नए आॅफर जारी किए हैं। जिओ को टक्कर देने के लिए Airtel, Vodafone, BSNL और एयरसेल कंपनियां अपने आकर्षक प्लान लेकर आई हैं। इनमें सस्ता वॉइस कॉल से लेकर फ्री डाटा भी दिया जा रहा है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि जिओ की टक्कर में किस कंपनी ने कौनसा आकर्षक प्लान जारी किया है जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

Airtel का सस्ता कॉम्बो प्लान
जिओ के लॉन्च होने के बाद एयरटेल कई सारे सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लान जारी किए हैं, लेकिन अब यह कंपनी जल्द ही कॉम्बो प्लान लॉन्च करने जा रही है। इस प्लान के तहत एक ही रिचार्ज में यूजर कई सारे काम कर सकेंगे।

Vodafone का कॉम्बो प्लान लॉन्च
वोडाफोन ने एयरटेल से पहले कॉम्बो प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Vodafone Flex का नाम से जारी किया है। इसमें आपको Flex मिलते हैं। 1 Flex 1MB डाटा, 1 मैसेज, 1 मिनिट का इनकमिंग कॉल मिलता है। यानी एक ही रिचार्ज को आप वॉयस कॉल, डाटा और मैसेज करने में कर सकते हैं।

BSNL 2017 में देगी फ्री वॉइस कॉल
BSNL कंपनी की भी अब फ्री वॉइस कॉल आॅफर जारी करने जा रही है। हालांकि इसकी शुरूआत 2017 में होगी। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि BSNL 2017 की शुरूआत में लाइफ टाइम के लिए फ्री वॉइस कॉल सर्विस प्लान जारी करेगी।

Aircel का ऐ कॉम्बो प्लान लॉन्च
जिओ को ही टक्कर देने के लिए Aircel ने भी डाटा और वॉइस का कॉम्बो प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 497 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। वहीं, रिलायंस कम्यूनिकेशन और MTS भी ऐसे प्लान लॉन्च करने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो