scriptअमेजन फिर लेकर आई आॅनलाइन सेल, इसबार 10 करोड़ प्रोडक्ट मिलेंगे कम कीमत पर | Amazon The Great Indian Sale starts from 4 October | Patrika News

अमेजन फिर लेकर आई आॅनलाइन सेल, इसबार 10 करोड़ प्रोडक्ट मिलेंगे कम कीमत पर

Published: Oct 02, 2017 03:29:59 pm

Submitted by:

Anil Kumar

अमेजन 4 अक्‍टूबर से एक बार फिर से आॅनलाइनसेल आयोजित कर रही है। इस सेल के दौरान करीब 10 करोड़ प्रोडक्‍ट सस्‍ती कीमत पर उपलब्‍ध होंगे।

amazon sale

amazon sale

आॅनलाइन शॉपिंग पोर्टल अमेजन अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर से आॅनलाइन सेल का आयोजन कर रही है। अमेजन द्वारा नवरात्रों में आयोजित दी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को कंपनी द्वारा अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग इवेंट करार दिया गया था। कंपनी इसी सफलता को दोहराने के मकसद से 4 अक्टूबर से फिर से दी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आयोजित कर रही है। इस सेल में इस बार लगभग 10 करोड़ प्रोडक्ट्स बेहद कम कीमत पर बेचे जा रहे हैं।

 

ये हैं आॅफर्स
अमेजन की इस सेल में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सिटीबैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इस दी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अमेजन पे बैलेंस के जरिए भुगतान करने पर ग्राहकों को 15 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर बेचे जा रहे करीब 10 करोड़ प्रोडक्ट्स सस्ते में उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

 

इन ब्रैंड्स के प्रोडक्ट्स मिलेंगे
अमेजन ने बताया है कि वह सैमसंग, सोनी, एचपी, एलजी, नोकिया और एपल ब्रांड के प्रोडक्ट पर धमाकेदार ऑफर देगी। सेल की प्रमोशनल तस्वीर में आईफोन और पीएस4 की फोटोज का यूज किया गया है। इसके साथ ही वनप्लस, डेल, हॉनर और वीवो जैसे ब्रांड भी इसके बैनर का हिस्सा बने हैं। अमेजन ग्राहकों को बिना ब्याज वाले ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

 

इन पर मिलेंगे आॅफर्स
अमेजन की नवरात्रों के दौरान आयोजित हुई सेल में स्मार्टफोन्स और बडे़ इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट सबसे अधिक बिके थे। यह कंपनी पिछले साल की दीवाली सेल की तुलना में इस बार 2.5 गुना ज्यादा स्मार्टफोन बेचने में कामयाब रही। बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की सेल तो चार गुना ज्यादा हुई। इस सेल में Samsung, Sony, HP, LG, Nokia और Apple जैसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर बड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

 

आईफोन्स पर भी हैं आॅफर
इस सेल के प्रमोशनल बैनर में iPhone के बारे में भी जिक्र किया गया है, ऐसे में iPhone चाहने वालों के लिए इस सेल में कुछ नया मिलेगा। इसके अलावा सेल के दौरान OnePlus , Dell, Honor और Vivo जैसे ब्रांड्स पर भी ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ ऑफर मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो