scriptReliance Jiophone खरीदने से पहले जाने इसकी टर्म एंड कंडीशन के बारे में | Patrika News
मोबाइल

Reliance Jiophone खरीदने से पहले जाने इसकी टर्म एंड कंडीशन के बारे में

4 Photos
7 years ago
1/4
रिलांयस जियो आने वाली 24 अगस्त को अपने मोस्ट पॉपुलर फीचर फोन Jiophone की प्री—बुकिंग शुरू करने जा रही है। कंपनी की तरफ से यह फोन ग्राहकों को मुक्त में दिया जा रहा है। हालांकि फिलहाल इसकी सिक्योरिटी मनी के तौर पर ग्राहकों से पर पीस 1500 रुपए लिए जाएंगे और उन्हें यह अमाउंट तीन साल बाद वापस लौटा दिया जाएगा। अगली स्लाइड्स में जानिए Jiophone प्राप्त करने की Term and Condition के बारे में
2/4
इस बाबत ​रिलायंस जिओ ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर इसे लेकर प्रक्रिया शुरू भी कर दी है। इस फोन को काम में लेने के लिए आपको तीन साल तक हर माह 153 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा। लेकिन इन सबके बीच में जो सबसे गौर करने वाली बात है वो ये है ​कि यह Jiophone पहले आओ, पहले पाओ आधार पर ग्राहकों को उपलब्ध होगा। इसलिए यदि आप भी इस फीचर फोन का अपना बनाना चाहते है तो इसकी साइट पर जाकर संबंधित प्रक्रिया को पूरा कर दें।
3/4
www.jio.com पर क्लिक करने पर आपको Keep Me Posted का एक आॅप्शन दिखाई देगा, जिस पर क्लिक करने पर एक नया पेज ओपन होगा। जिस आपका नाम, ईमेल, फोन नंबर, पिन कोड सही से फिल कर दें और इसके बाद नीचे दिए गए submit बटन पर क्लिक कर दें।
4/4
submit पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज दिखाई देगा, जिस पर Thank you for registering interest लिखा हुआ नजर आएगा। इसके बाद आपकी दी हुई ईमेल आईडी पर एक मेल आएगी, जिसमें रिलायंस जियो की ओर से यह कहा गया है कि उनकी टीम आपसे जल्द ही संपर्क करेगी। इस तरह आप पहले आओ पहले पाओं के तहत अपना Jiophone प्राप्त कर सकते है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.