scriptBlackBerry KeyOne आया भारत, Android और camera है सबसे खास | BlackBerry KeyOne launches in India, Know price, camera, battery and features | Patrika News

BlackBerry KeyOne आया भारत, Android और camera है सबसे खास

Published: Aug 01, 2017 12:30:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

BlackBerry KeyOne स्मार्टफोन को पहली बार Mobile World Congress 2017 में किया गया था शोकेस

BlackBerry KeyOne

BlackBerry KeyOne

नई दिल्ली। ब्लैकबेरी अब अपना सबसे नया और शानदार स्मार्टफोन BlackBerry KeyOne भारतीय मार्केट में लेकर आई है। कीवन Android ओएस पर करने वाला स्मार्टफोन है जिसमें price लगभग Rs 40000 होगी। जल्द ही इसे बिक्री के लिए भी जारी किया जा रहा है। इससे पहले इस साल मई में इस हैंडसेट को US and Canada में लॉन्च किया जा चुका है। हालांकि भारत में इसकी लॉन्चिंग से पहले ही एक भारतीय रिटेलर वेबसाइट पर Rs 39,999 की कीमत में लिस्टेड किया जा चुका है।


मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हुआ था डिस्पले
BlackBerry KeyOne कंपनी का new flagship phone है जिसे पहली बार Mobile World Congress (MWC) 2017 Barcelona में शोकेस किया गया था। यह हैंडसेट iconic physical keyboard के साथ आया है जो पहले ही आ चुके अन्य BlackBerry smartphones की तरह है। इसमें एक और खास बात ये है कि यह हैंडसेट Android ओएस पर काम करता है।


यह भी पढ़ें
Whatsapp पर आया नया फीचर, अब किसी भी फीचर का बना सकते हैं शॉर्टकट



ब्लैकबेरी कीवन के फीचर्स
इसमें 4.5-inch LCD IPS display स्क्रीन 3:2 aspect ratio तथा 1620 x 1080 pixels रेजोल्यूशन के साथ दी गई है। यह Qualcomm Snapdragon 625 प्रोसेसर 3GB RAM और 32GB storage से लैस है। इसमें 2TB तक का microSD कार्ड एक्सटरनल मेमोरी के तौर पर लगता है। यह स्मार्टफोन 3505 mAh की बैटरी से लैस है जो 26 घंटे का talktime देने में सक्षम है।


BlackBerry KeyOne camera
इस स्मार्टफोन की दूसरी खास बात इसमें दिए गए शानदार कैमरे है। इसमें 12MP camera Sony IMX378 sensor और 1.125um pixel size के साथ पीछे की तरफ दिया गया है। वहीं, इसमें आगे की तरफ 8MP कैमरा है। इसकी एक और खूबी ये है कि कंपनी ने इसके फ्रंट में four row physical keyboard दिया है जो इससे पहले आए एंड्रॉयड स्मार्टफोन BlackBerry Priv से अलग है। इसके अलावा इसमें touch gestures, 52 shortcuts और space bar में fingerprint scanner भी है। यह हैंडसेट Android 7.1 Nougat ओएस पर काम करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो