Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने पेश किया 118 रुपए का नया प्लान

डेटा वार में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी उतर चुकी है और Jio व Airtel समेत अन्य कंपनियों को मात देने के लिए नए-नए प्लान पेश कर रही है।

By: Pratima Tripathi

Published: 16 May 2018, 11:45 AM IST

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनिया आए दिन नए प्लान पेश कर रही है। इसी डेटा वार में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी उतर चुकी है और Jio व Airtel समेत अन्य कंपनियों को मात देने के लिए नए-नए प्लान पेश कर रही है। इसी के तहत एक बार फिर BSNL ने 118 रुपए के प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है। इसकी वैधता 28 दिन की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन एक जीबी डेटा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp ने पेश किए नए फीचर, ग्रुप एडमिन को मिली ये 4 बड़ी ताकत

BSNL का यह 118 रुपए वाला नया प्लान चेन्नई, तमिल नाडु, कोलकाता समेत कई सर्किलों के लिए पेश किया गया है। वहीं मुंबई और दिल्ली में इसे लॉन्च नहीं किया गया है। हालांकि कंपनी ने इस प्लान में रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल नहीं दिया है। बता दें कि 1जीबी डाटा खत्म होने के बाद कंपनी डेटा यूसेज के लिए स्टैंडर्ड रेट्स चार्ज करेगा।

यह भी पढ़ें- बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए शुरू की यह सुविधा

माना जा रहा है कि BSNL ने यह प्लान जियो के 98 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए लाया गया है। बता दें कि Jio के 98 रुपए के प्लान की वैधता 28 दिन की है और इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 SMS फ्री में दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- OnePlus 6 आज होने जा रहा लॉन्च, 8GB रैम के साथ मिल रहे बेहतरीन फीचर

गौरतलब है कि इससे पहले प्रीपेड ग्राहकों के लिए के लिए BSNL ने 99 रुपए और 319 रुपए का दो प्लान पेश किया था। 99 रुपए वाले प्लान की वैधता 26 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल दिया जा रहा है। वहीं 319 रुपए वाले प्लान की वैधता 90 दिन की है। इस प्लान के तहत यूजर्स रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल का मजा ले सकते हैं।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned