scriptIPL मैच लवर्स के लिए BSNL ने लॉन्च किया नया प्लान, 248 रुपए में मिलेगा 153 GB डेटा | BSNL Offers Rs 248 Plan during IPL 2018 | Patrika News

IPL मैच लवर्स के लिए BSNL ने लॉन्च किया नया प्लान, 248 रुपए में मिलेगा 153 GB डेटा

Published: Apr 09, 2018 02:46:47 pm

Submitted by:

Anil Kumar

IPL मैच लवर्स के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है।

BSNL Plan

IPL मैच लवर्स के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने यह प्लान IPL को ध्यान में रखकर किया है। इस प्लान 248 रुपए की कीमत में उतारा गया है। इसमें यूजर्स को 153 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में बीएसएनएल के प्रीपेड यूजर्स बिना किसी से झंझट के IPL मैचों का मजा ले सकते हैं। इस प्लान को खासतौर पर आईपीएल मैचों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है जो यूजर्स के लिए काफी लाभदायक है।


बीएसएनएल की ओर से 248 रुपए में 153 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 51 दिनों के लिए है। बीएसएनएल का कहना है कि जो लोग आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीम देखना चाहते हैं उनके लिए ये बेस्ट प्लान है। ये ऑफर यूजर्स सिर्फ 7 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक ही पा सकते हैं।


इसके अलावा अन्य टेलिकॉम कंपनियों ने भी आईपीएल को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने आकर्षक प्लान पेश किए हैं। इनमें रिलायंस जिओ , आइडिया, वोडाफोन और एयरटेल शामिल है। रिलायंस जिओ ने एक ओर जहां क्रिकेट पैक लॉन्च किया है तो हॉटस्टार ने अपना स्पोर्ट्स पैक पेश किया है। जिओ की ओर से आईपीएल के लिए 251 रुपए का प्लान पेश किया गया जिसमें 102जीबी डेटा दिया जा रहा है।

 

एयरटेल की ओर से भी ग्राहकों को आईपीएल 2018 के मैचों को फ्री में देने का प्लान जारी किया है। एयरटेल ने हॉटस्‍टार की मदद से अपने ग्राहकों के लिए लाइव क्रिकेट मैचों की अनलिमिटेड फ्री स्‍ट्रीमिंग सुविधा दे रही है।

 

एल्काटेल ने उतारा नया टैबलेट, 5830mAh बैटरी है सबसे खास

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एल्काटेल ने भारत में अपना नया टैबलेट Pop4 10 4G लॉन्च किया है। यह एक 2-in-1 टैबलेट है जो पावरफुल बैटरी के साथ आया है। कंपनी ने इस टैबलेट को 12,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया है। Alcatel Pop4 10 4G टैबलेट को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो