script95 रुपये में मिल रहा Jio Phone, 6 महीने के लिए मिलेगा अनलिमिटेड प्लान | buy jio phone only at 95 rs | Patrika News

95 रुपये में मिल रहा Jio Phone, 6 महीने के लिए मिलेगा अनलिमिटेड प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2018 10:46:59 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

इन दिनों जियो का जवला कायम है, फिर वो जियो फोन या उसके डेटा प्लान। लेकिन क्या आपको पता है कि जियो फोन को मात्र 95 रुपये में मिल रहा है।

jio

95 रुपये में मिल रहा Jio Phone, 6 महीने के लिए मिलेगा अनलिमिटेड प्लान

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो का जवला बरकरार है फिर वो जियो फीचर फोन या फिर डेटा प्लान हो। लेकिन क्या आपको पता है कि जियो फोन को मात्र 95 रुपये में मिल रहा है। दरअसल राजस्थान सरकार ने जियो कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत यूजर इस फीचर फोन को मात्र 95 रुपये में खरीद सकते हैं।
यह ऑफर ग्राहकों को Jio Bhamashah Yojana के तहत दिया जा रहा है, जिसका लाभ सिर्फ राजस्थान की जनता उठा सकती है साथ ही यह ऑफर सिर्फ Bhamashah नंबर वाले लोग ही ले सकते हैं। बता दें कि यह फीचर फोन 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट के साथ मात्र 95 रुपये में मिल रहा है।
ऐसे ले ऑफर का लाभ

सबसे पहले इस ऑफर को लेने के लिए राजस्थान की जनता के पास Bhamashah नंबर हो जरूरी है। इसके बाद वो किसी भी जियो फोन रिटेलिंग स्टोर पर जाकर 95 रुपये में यह फोन ले सकते हैं। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को सबसे पहले 1,095 रुपये का पेमेंट करना होगा। इस दौरान रिटेलर कस्टमर से Bhamashah कार्ड नंबर को नोट करेगा और फिर आधार नंबर के जरिए इस सिम को एक्टिवेट करना होगा।
जमा हुई राशि 1,095 रुपये में से 500 रुपये को राज्य सरकार सीधे फोन खरीदने वाले कस्टमर के अकाउंट ट्रांसफर कर देगी। इसके बाद बाकी के 500 रुपये लेने के लिए रिलायंस जियो फोन यूजर्स को Bhamashah ऐप डाउनलोड करके सर्विस को एक्टिवेट करना होगा। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करने के बाद आपके मोबाइल वालेट में 500 रुपये जमा कर दिया जाएगा। बता दें कि यह स्कीम फस्ट जनरेशन जियो फोन के लिए मान्य है।
गौरतलब है कि Reliance Jio अपने 399 प्लान पर 100 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को PhonePe ऐप से फोन को रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर का लाभ 12 से 21 सितंबर तक उठाया सकते हैं। बता दें कि 50 रुपए का कैशबैक रिचार्ज कराते ही मिलेगा और दूसरा 50 रुपए का कैशबैक MyJio App से रिचार्ज कराने पर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो