script

Jio Phone की टक्कर में आया 299 रुपए का Detel D1 फोन, यहां से करें बुकिंग

Published: Aug 21, 2017 02:43:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Jio Phone की टक्कर में आए 299 रुपए के Detel D1 फोन को आॅनलाइन करें बुक

Detel d1

Detel d1

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ के फीचर फोन Jio Phone की बुकिंग और बिक्री शुरू होने से पहले ही एक और नया तथा सस्ता फोन मार्केट में आ चुका है। इस फोन को Detel India कंपनी लेकर आई है।
Detel D1 नाम से आए फोन की कीमत महज 299 रुपए रखी गई है और इसें http://detel-india.com/ वेबसाइट से आॅनलाइन बुकिंग करके खरीदा जा सकता है। इस फोन के साथ कंपनी की ओर से 1 साल की वॉरंटी भी दी जा रही है।

 

एक ही सिम वाला फोन है
डीटेल इंडिया के इस सबसे सस्ते मोबाइल फोन डीटल डी-1 में 1.44 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई और यह की—पैड वाला फोन है। यह भी जिओफोन की तरह एक ही सिम वाला फोन है। खबर है कि आॅनलाइन के अलाा यह 1 सितंबर से रिटेल स्टोर्स पर भी मिलने लगेगा। इस फोन में 650 एमएएच की बैटरी लगी है जो 15 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसके अलावा इसमें टॉर्च लाइट, फोनबुक, एफएम रेडियो, स्पीकर, वाइब्रेशन मोड आदि फीचर्स भी हैं।

 

यहां और ऐसे होगी Detel D1 की booking
Detel D1 booking के लिए आ चुका है। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट detel-india.com पर जाना होगा। इसके बाद आपको 299 रुपए की कीमत वाला यह फोन दिखेगा जिस पर क्लिक आप इसे खरीद सकते हैं। डिटेल डी1 मोबाइल फोन की असली कीमत 266.96 रुपए है, लेकिन इस पर 12 फीसदी जीएसटी है जिसकी वजह से इसकी डिलीवरी समेत कुल कीमत 299 रुपए पड़ती है।

 

जिओफोन की बुकिंग 24 अगस्त से शुरू
आपको बता दें कि रिलायंस जिओ ने अपना जिओफोन इसी साल जुलाई में लॉन्च किया था। इस फोन की बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो रही है। यह फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट वाला है। इसकी कीमत 0 रुपए रखी गई है लेकिन इसके लिए 1500 रुपए की सिक्योरिटी मनी देनी होगी जिसें कंपनी 3 साल बाद वापस लौटो देगी। इसके लिए भी कंपनी की ओर से 1 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो