Flipkart ने शुरू की Billion Capture+ फोन की बिक्री

Flipkart ने शुरू की Billion Capture+ फोन की बिक्री

Anil Kumar Jangid | Publish: Nov, 15 2017 11:47:17 AM (IST) | Updated: Nov, 15 2017 11:48:01 AM (IST) मोबाइल

Flipkart Billion Capture+ स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लाया गया है

भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Fipkart भी अब स्मार्टफोन मार्केट में उतारी चुकी है। कंपनी अपना पहला स्मार्टफोन Flipkart Billion Capture+ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को 15 नवंबर से बिक्री के लिए जारी किया गया है। यह एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन है जिसको 3GB रैम और 32GB स्टोरेज और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज इन दो वेरियंट में लाया गया है। इन दोनों ही वेरियंट्स की कीमत क्रमश: 10,999 रुपए और 12,999 रुपए है।

 

मेड फॉर इंडिया स्मार्टफोन
Flipkart ने बिलियन कैप्चर प्लस स्मार्टफोन को मेड फॉर इंडिया स्मार्टफोन के तौर पर उतारा है। इसमें 2 रियर कैमरे, क्विक चार्जिंग और अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज है। कंपनी के मुताबिक इसमें लंबी देर तक चलने वाली बैटरी दी गर्इ् है। इसके अलावा इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी है।

 

ड्यूल कैमरा सेटअप
Flipkart के इस नए स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले स्क्रीन, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिए गए हैं। मेमोरी के तौर पर इसको दो वेरियंट में लाया गया है। यह फोन लेने वालों को कंपनी की ओर से अनलिमिटेड सिक्योर क्लाउड स्टोरेज दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट बिलियन कैप्चर+ में 13—13 मेगापिक्सल के दो कैमरे पीछे की तरफ दिए गए है। इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस फोन में Bokeh इफेक्ट भी दिया गया है।

 

इन को देगा टक्कर
फ्लिपकार्ट के मुताबिक वो अपने इस फोन के लिए देश के 125 शहरों में 130 सर्विस सेंटर खोल रही है तथा साथ ही कुछ लॉन्च ऑफर भी दे रही है। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन कैटेगरी के लिए लीडर कंपनी मानी जाती है। इस कंपनी के शाओमी, सैमसंग, वीवो और ओप्पो जैसे टॉप ब्रांड पार्टनर हैं। खबर है कि यहकंपनी अब जल्द ही एक और नया बिलियन कैपचर स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जो इन ब्रांड्स को टक्कर देने वाला होगा।

 

सेल शुरू
फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर इन दोनों स्मार्टफोन्स की सेल भी शुरू कर दी है। इन पर एक्सचेंज से लेकर नो कॉस्ट ईएमआई आॅफर भी दिए जा रहे हैं।

Ad Block is Banned