scriptमात्र 95 रुपये में मिल रहा Jio Phone, ऐसे उठाएं फायदा | Get jio phone at rupees 95 only | Patrika News

मात्र 95 रुपये में मिल रहा Jio Phone, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2018 02:31:44 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Jio Phone आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट (6 महीने के लिए) के साथ केवल 95 रुपये में मिल जाएगा।

jio

मात्र 95 रुपये में मिल रहा Jio Phone, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: Reliance Jio अपने हर नए प्रोडक्ट के साथ कोई न कोई ऑफर जरूर देता है। अब इस पहल में राजस्थान सरकार ने अपने कदम बढ़ा दिए हैं। दरअसल राजस्थान सरकार ने जियो कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत Jio Phone आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट (6 महीने के लिए) के साथ केवल 95 रुपये में मिल जाएगा।
यह ऑफर ग्राहकों को Jio Bhamashah Yojana के तहत दिया जा रहा है, जिसका लाभ सिर्फ राजस्थान की जनता उठा सकती है साथ ही यह ऑफर सिर्फ Bhamashah नंबर वाले लोग ही ले सकते हैं। बता दें कि यह फीचर फोन 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट के साथ मात्र 95 रुपये में मिल रहा है।
इस ऑफर को लेने के लिए राजस्थान की जनता के पास Bhamashah नंबर हो जरूरी है। इसके बाद वो किसी भी जियो फोन रिटेलिंग स्टोर पर जाकर 95 रुपये में यह फोन ले सकते हैं। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को सबसे पहले 1,095 रुपये का पेमेंट करना होगा। इस दौरान रिटेलर कस्टमर से Bhamashah कार्ड नंबर को नोट करेगा और फिर आधार नंबर के जरिए इस सिम को एक्टिवेट करना होगा। जमा हुई राशि 1,095 रुपये में से 500 रुपये को राज्य सरकार सीधे फोन खरीदने वाले कस्टमर के अकाउंट ट्रांसफर कर देगी। इसके बाद बाकी के 500 रुपये लेने के लिए रिलायंस जियो फोन यूजर्स को Bhamashah ऐप डाउनलोड करके सर्विस को एक्टिवेट करना होगा। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करने के बाद आपके मोबाइल वालेट में 500 रुपये जमा कर दिया जाएगा। बता दें कि यह स्कीम फस्ट जनरेशन जियो फोन के लिए मान्य है।
कंपनी ने 2017 में जियोफोन को लॉन्च किया था। इसमें 2.4 इंच का क्यूडब्ल्यूवीजीए (240×320 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज़ स्प्रेडट्रम SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। माली-400 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। साथ में मौज़ूद है 512 एमबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 4 जीबी है और आप 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे।पिछले हिस्से पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। और फ्रंट पैनल पर वीजीए कैमरा है। फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो