script३ कैमरे वाला स्मार्टफोन ऐसे पाएं केवल 999 रुपए में | Get Xiaomi Mi smartphone in just rs 999 on flipkart | Patrika News

३ कैमरे वाला स्मार्टफोन ऐसे पाएं केवल 999 रुपए में

Published: Dec 11, 2017 01:18:41 pm

Submitted by:

Anil Kumar

फ्लिपकार्ट पर Xiaomi Redmi Mi का 14,999 रुपए का फोन मात्र 999 रुपए में

Xiaomi Mi smartphone A1
फ्लिपकार्ट पर Xiaomi Redmi Mi A1: Mi के फोन पर आॅफर चल रहा है। वैसे तो Xiaomi Redmi Mi A1 के इस स्मार्टफोन की कीमत १४,९९९ रुपए है लेकिन आप आॅफर के तहत इस स्मार्टपफोन को मात्र ९९९ रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन पर १,००० रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन पर फ्लिपकार्ट बायबैक गारंटी का भी ऑफर दे रही है। इसके लिए केवल ९९ रुपए देने होंगे। साथ ही इस फोन पर १३,००० रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज आॅफर के तहत आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर नया फोन खरीद सकते हैं। आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले आपको १३,००० रुपए तक की छूट मिल सकती है। अगर पुराने फोन के बदले १३,००० रुपए की छूट मिल जाती है तो यह फोन आपको ९९९ रुपए में मिल जाएगा। आपके पुराने स्मार्टफोन की एक्सचेंज कीमत आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर पता कर सकते है।
Mi A1 फीचर्स: इस स्मार्टफोन में कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। इसमें ५.५ इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस स्क्रीन पर २.५डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ६२५ प्रोसेसर दिया गया है। रैम की अगर बात करें तो फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी ६४त्रक्च की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड १२८त्रक्च तक बढ़ाया जा सकता है । Mi A1 हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है।
अच्छी फोटोग्राफी के लिए इसमें १२ मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इनमें से एक एफ २.२ अपर्चर वाला वाइड एंगल लेंस है और दूसरा एफ २.६ अपर्चर वाला टेलीफोटो लेंस है। शाओमी का यह फोन एंड्रॉयड ७.१.२ नूगा पर चलेगा। Mi A1 में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इसके साथ ३८० वोल्ट का चार्जर दिया गया है। इसमें IR ब्लास्टर दिया गया है। इससे इस फोन को टीवी के रिमोट की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3080mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इसका कैमरा एप्पल के आईफोन ७ प्लस और वन प्लस के के कैमरे से बेहतर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो