scriptगूगल पिक्सल 4 A में मिल सकता है पंच-होल डिस्प्ले | Google Pixel 4 A Will Get Punch Hole Camera | Patrika News
मोबाइल

गूगल पिक्सल 4 A में मिल सकता है पंच-होल डिस्प्ले

चर्चित टिपस्टर ऑनलीक्स और 91 मोबाइल के अनुसार पिक्सल 3ए का स्थान लेने के लिए आ रहे गूगल पिक्सल 4ए में यह खूबी हो सकती है।

Dec 31, 2019 / 04:26 pm

Vineet Singh

Google Pixel 4 A

Google Pixel 4 A

नई दिल्ली: गूगल पिक्सल 4A में एक पंच-होल डिस्प्ले हो सकता है। चर्चित टिपस्टर ऑनलीक्स और 91 मोबाइल के अनुसार पिक्सल 3ए का स्थान लेने के लिए आ रहे गूगल पिक्सल 4ए में यह खूबी हो सकती है। गूगल ने अक्टूबर माह में पिक्सल 4 लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च नहीं करने का निर्णय लिया।

नए लीक के अनुसार, पिक्सल 4ए का डिजाइन गूगल पिक्सल 4 से काफी मिलता जुलता है। लेकिन जहां पिक्सल 4 में ड्यूल सेंसर बैक साइड में दिया गया है। वहीं, 4ए में सिर्फ एक सिंगल कैमरा सेंसर हो सकता है।

9 टू 5 गूगल डॉट कॉम की शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार, इसके अतरिक्त इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी-सी पोर्ट व नीचे की तरफ स्पीकर दिए जा सकते हैं।

खबरों की माने तो पिक्सल 5.7 और 5.8 इंच डिस्प्ले फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर के लिए पंच-होल का इस्तेमाल करेगा, ताकि इसके पूर्ववर्ती पिक्सल 3ए की तुलना में बेजल्स ज्यादा स्लिम दिखाई दें।

उम्मीद की जा रही है कि अगले साल की शुरुआत में होने जा रही गूगल आई/ओ 2020 डेवलेपर कॉन्फ्रेंस में इसे लॉन्च किया जा सकता है।

Home / Gadgets / Mobile / गूगल पिक्सल 4 A में मिल सकता है पंच-होल डिस्प्ले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो