iPhone, iPad, MacBook और Apple Watch पर मिल रहा है कैशबैक, जानें कहां से खरीदे

ऑफर के तहत अगर आप iPhone X और Apple Watch खरीदते हैं तो आपको 20,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

By: कमल राजपूत

Published: 04 Jan 2018, 04:25 PM IST

नए साल की शुरुआत होने के साथ ही ई—कॉमर्स वेबसाइट और कुछ आॅफलाइन स्टोर्स पर मोबाइल फोन की खरीद पर आॅफर्स मिलना शुरु हो गए है। ऐपल के अथॉराइज्ड स्टोर iStore की वेबसाइट पर भी ऑफर दिया जा रहा है। जिसके तहत अगर आप iPhone X और Apple Watch खरीदते हैं तो आपको 20,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं iPhone X की खरीद पर कंपनी 8,000 रुपये का ही कैशबैक दे रही है। लेकिन ध्यान रहे इस ऑफर के लिए आपके पास सिटी बैंक का कार्ड होना आवश्यक है।

iPhone X के अलावा iPhone 7, 7 Plus पर भी आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। यह वही ऑफर है जिसके बारे में हमने आपको पहले भी अवगत कराया था। रिलायंस जियो की तरफ से यह ऑफर है जिसके तहत 70 फीसदी बाइबैक दिया जाएगा। गौरतलब है कि इस ऑफर के लिए आपको स्टोर विजिट करना होगा, क्योंकि यहां ऑनलाइन खरीदारी करने का ऑप्शन नहीं दिया गया है।

यह ऐपल का ऑथराइज्ड स्टोर है जहां आईफोन , मैकबुक, ऐपल वॉच और आईपैड जैसे प्रोडक्ट्स मिलते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में एक भी ऐपल का आधिकारिक स्टोर जिसे 'ऐपल स्टोर' कहा जाता है वो नहीं है, इसलिए कंपनी यहां पार्टनर्शिप करके अपने प्रोडक्ट्स की बिक्री कर रही है।

मीडिया सूत्रों का कहना है कि एचडीएफसी कार्ड से ऐपल के प्रोडक्ट्स खरीदने पर भी कैशबैक मिल रहा है । इन प्रोडक्ट्स में आईफोन, आईपैड, मैकबुक और ऐपल वॉच शामिल है। इसमें 10,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है, जबकि मैकबुक और ऐपल वॉच पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। यह ऑफर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड्स के लिए हैं। ध्यार रहे इस ऑफर की वैलिडिटी 1 जनवरी से 11 मार्च 2018 तक है।

इस ऑफर के तहत एचडीएफसी कार्ड से iPhone X को EMI के जरिए खरीदने पर कस्टमर्स को 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा iPhone 8 को ईएमआई से खरीदने में 7,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ऐसे ही ऑफर्स iPhone 8 Plus और iPhone 7, Plus पर भी दिए जा रहे हैं।

 

कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned