scriptअगर सेल में नहीं खरीद पाए हैं Honor 7A, तो यहां पर आसानी से खरीदें | Honor 7A sale today on flipkart | Patrika News

अगर सेल में नहीं खरीद पाए हैं Honor 7A, तो यहां पर आसानी से खरीदें

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2018 12:39:05 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Honor 7A को आज अगर खरीदना चाहते हैं और फ्लिपकार्ड से खरीने से चुक गए हैं तो HiHonor ऑनलाइन स्टोर से भी इस फोन को खरीद सकते हैं।

honor

अगर सेल में नहीं खरीद पाए हैं Honor 7A, तो यहां पर आसानी से खरीदें

नई दिल्ली: Honor 7A को आज अगर खरीदना चाहते हैं और फ्लिपकार्ड से खरीने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ग्राहक HiHonor ऑनलाइन स्टोर से भी इस फोन को खरीद सकते हैं। बता दें कि इस फोन को भारत में पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 8,999 रखी गई है, जिसे यूजर्स के लिए ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में उतारा गया है।
यह भी पढ़ें

Honor 9N भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत व फीचर्स

फीचर
Honor 7A में 5.7 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन (720×1440 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। वहीं फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को 3 जीबी व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में उताया गया है। वहीं स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें दो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड का यूज कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Whatsapp ग्रुप एडमिन को फिर मिली बड़ी ताकत, अब नहीं कर सकेंगे फालतू मैसेज

यह फोन डिवाइस ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम काम करता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3000 एमएएच बैटरी है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में 4जी, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे दमदार फीचर्स है।गौरतलब है कि आज ही Honor का नया स्मार्टफोन Honor 9N भारत में लॉन्च किया गया है।इसे 3GB RAM के साथ 32GB स्टोरेज, 4GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज और 4GB RAM के साथ 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है।इस फोन की एक्सक्लूसिव सेल फ्लिपकार्ट पर की जाएगी। इससे पहले honor 9n को चीन में लॉन्च किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो