scriptHonor 7S की पहली सेल आज, मिल रहा बंपर ऑफर्स, यहां से खरीदें | Honor 7S first sale today in India | Patrika News

Honor 7S की पहली सेल आज, मिल रहा बंपर ऑफर्स, यहां से खरीदें

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2018 11:30:33 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Honor 7S की आज पहली सेल भारत में की जाएगी। इसे ग्राहक एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट या फिर ऑनलाइन स्टोर HiHonor से खरीद सकते हैं।

honor

Honor 7S की पहली सेल आज, मिल रहा बंपर ऑफर्स, यहां से खरीदें

नई दिल्ली: Honor 7S की आज पहली सेल भारत में की जाएगी। यह ग्राहकों के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है या फिर इस फोन को यूजर्स ऑनलाइन स्टोर HiHonor से भी खरीद सकते हैं। यह फोन 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
Honor 7S पर मिल रहा ऑफर्स

Honor 7S की भारत में कीमत 6,999 रुपये रखी गयी है। कंपनी इस हैंडसेट पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इसके तहत यूजर्स अपने पुराने डिवाइस पर करीब 1,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। साथ ही फोन पर नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके तहत यूजर्स को हर महीने 778 रुपये चुकाने होंगे। इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5% अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। रिलायंस जियो यूजर्स 2,200 रुपये का कैशबैक और 50GB एडिशनल डाटा पा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

27 सितंबर को Realme 2 Pro भारत में होगा लॉन्च, फीचर व कीमत हुई लीक

Honor 7S फीचर्स

Honor 7S में 5.45 इंच का एचजी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेज्यूलेशन (720×1440 पिक्सल) है। इसमें क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है। इतना ही नहीं जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। इस स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड और ब्लू में लॉन्च किया है।
Honor 7S कैमरा

फोटोग्राफी के लिए रियर में PDAF और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और वहीं सेल्फी व वीडियो के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी की फीचर्स के लिए फोन में 4 जी एलटीई, सिंगल बैंड वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ और 3.5 एमएम का हैडफोन जैक दिया गया है। हॉनर का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट फेस अनलॉक फीचर के साथ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो