script

Google के इस ऐप के जरिए आप बन जाएंगे करोड़पति, आज ही करें डाउनलोड

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2018 11:14:23 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Google जिसका आप सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं वो भी घर बैठे आपको करोड़ों में कमाई करा सकता है।

app

Google के इस ऐप के जरिए आप बन जाएंगे करोड़पति, आज ही करें डाउनलोड

नई दिल्ली: आपने कई ऐप के बारे में सुना होगा, जिसके जरिए लाखों की कमाई की जाती है, लेकिन क्या आपको पता है कि google जिसका आप सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं वो भी घर बैठे आपको करोड़ों में कमाई करा सकता है। नहीं न…तो आज हम आपको बताएंगे कि गूूगल के Opinion Rewards App के जरिए आप डॉलर में कई कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए सवालों का जवाब देना जरूरी होगा।
Google Opinion Rewards ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां आपको सर्वे का जवाब देना होगा। हर सही जवाब पर आपके खाते में 1 डॉलर आ जाएगा। यानी आप जितना सही जवाब देंगे आप उतने ही ज्यादा डॉलर कमा सकते हैं। ऐसे में ये ऐप आपके ऑनलाइन कमाई का बेहतर ऑप्शन बन सकता है, जिसका इस्तेमाल करके आप महीनों में करोड़पति पन सकते हैं।
यह भी पढ़ें

10,000 की कीमत में Samsung Galaxy के दो स्मार्टफोन लॉन्च, इस दिन होगी सेल

बता दें कि इस ऐप को अभी तक करोड़ों लोगों ने डाउनलोड किया है और प्ले स्टोर पर इसे 3.9 स्टार दिए गए है। इतना ही नहीं 6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग भी दी। इस ऐप का साइज 3.5 एमबी है। यानी की इसे आप कम रैम और सस्ते स्मार्टफोन में भी यूज कर सकते हैं।
इसके अलावा अगर आप लोन देना चाहते हैं तो इसके लिए आप ‘धानी ऐप’को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को बनाने वाली कंपनी का दावा है कि यूजर्स इसके जरिए बड़ी आसानी से 15 लाख रुपये तक का लोग हासिल कर सकते हैं। इसके लिए सिर्फ आपका आधार कार्ड वैरिफाई करना होगा, जिसके बाद आसानी से उन्हें ये लोन मिल जाएगा। बता दें कि इस ऐप का ऐड भारतीय क्रिकेट जगत के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं तो ऐसे में लोग इसपर काफी भरोसा दिखा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो