ये कंपनी लेकर आ रही 512GB मेमोरी और 6GB रैम वाला फोन, जानिए और क्या है खास

ये कंपनी लेकर आ रही 512GB मेमोरी और 6GB रैम वाला फोन, जानिए और क्या है खास

Anil Kumar Jangid | Publish: Mar, 23 2018 12:52:16 PM (IST) मोबाइल

हुवेई कंपनी लेकर आ रही अपना 512GB स्टोरेज और 6GB रैम वाला नया फोन

चीन की हुवेई कंपनी अब तक का सबसे ज्यादा इंअरनल मेमेारी वाला फोन लेकर आ रही है। अभी तक आपने वाले स्मार्टफोन्स में अधिकतम 256 जीबी की स्टोरेज मिल रही है। लेकिन अब जल्द ही 512 जीबी की स्टोरेज वाला स्मार्टफोन आ रहा है। यह कंपनी Huawei है जो दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जो बहुत ही ज्यादा मेमोरी वाला है। इस फोन को पी सीरीज के तहत लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी की ओर से इसे Huawei P20 के नाम से पेश किया जा सकता है।

 

चीन की एक वेबसाइट पर इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस लिस्ट किए गए हैं। इस लिस्टिंग के मुताबिक Huawei P सीरीज के तहत इसको मॉडल नंबर NEO-AL00 से लाया जा रहा है। कंपनी ने इसमें 512 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम दी जा रही है। कंपनी इस फोन को 27 मार्च 2018 को लॉन्च करने जा रही है। इनमें Huawei P20, P20 Lite और P20 Pro हैंडसेट्स शामिल है जिनमे से एक मॉडल में 512 जीबी स्टोरेज दी जा रही है।

 

Alcatel ने लॉन्च किया नई खूबियों वाला 4G टैबलेट, कीमत 12999 रुपए


इससे पहले खबर आई थी कि Huawei P सीरीज के तहत 3 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी के 3 रियर कैमरे वाले इन फोन के नाम P20 और P11 होंगे। इस फोन्स की लीक हुई फोटोज में इन फोन्स के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है।


इन फोन्स में तीन कैमरे पीछे की तरफ होंगे जो एकसाथ ऊपर-नीचे होंगे। इसमें एलईडी फ्लैश लाइट भी दी जा रही है। इसमें फिंगरप्रिंट फ्रंट में दिया जा रहा है। इसके अलावा यह भी खबर है की हुवेई पी20 और पी11 में दिए जाने वाले कैमरे का रेजोल्यूशन 40 मेगापिक्सल और 5X का ऑप्टिकल जूम वाला होगा। इस स्मार्टफोन के लिए कैमरे का निर्माण Leica कंपनी की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned