scriptतीन नए मॉडल्स ला रहा है आईफोन, बड़ी स्क्रीन से लेकर बड़ी बैटरी तक होंगे ये फीचर्स | i phone is all set to launch new models in september with extra featur | Patrika News

तीन नए मॉडल्स ला रहा है आईफोन, बड़ी स्क्रीन से लेकर बड़ी बैटरी तक होंगे ये फीचर्स

Published: Jul 03, 2018 09:29:43 am

Submitted by:

Vineet Singh

एप्पल के इन फोन्स में पुराने मॉडल्स की तुलना में बढ़िया लुक और ज्यादा फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

iphone new models

तीन नए मॉडल्स ला रहा है आईफोन, बड़ी स्क्रीन से लेकर बड़ी बैटरी तक होंगे य सारे फीचर्स

नई दिल्ली: एप्पल के आईफोन को पसंद करने वाले लोगों के लिए सितंबर का महीना काफी ख़ास है क्योंकि इसी महीने में आईफोन अपने तीन नए मॉडल्स मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। बता दें कि एप्पल के इन फोन्स में पुराने मॉडल्स की तुलना में बढ़िया लुक और ज्यादा फीचर्स मिलने की उम्मीद है।
अब महज 499 में मिल रहा जियोफाई डिवाइस, जमकर चला पाएंगे इंटरनेट

कागज पर नहीं बल्कि हवा में लिखता है ये पेन, बना सकते हैं कोई भी आकृति

अब तक आईफोन में सिंगल सिम सपोर्ट होता था लेकिन नए लॉन्च लॉन्च हो रहे आईफोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मिलने की उम्मीद बताई जा रही है। ऐसे में ये किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। इसके अलावा फोन की स्क्रीन भी अब पहले से बड़ी और बेहतर होगी साथ ही बैटरी भी बड़ी की जा सकती है।
ऐसा कहा जा रहा है कि आईफोन के नए मॉडल्स में लुक्स के बाद इसकी फ़ास्ट चार्जिंग को लेकर भी बदलाव किए गए हैं, मतलब ये है कि अब ये फोन और ज्यादा तेजी से चार्ज होगा। आईफोन के ये नए मॉडल्स आईफोन X की तरह ही होंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि नए मॉडल्स वाले आईफोन के फुलस्क्रीन वाले वैरियंट की कीमत 41,200 से लेकर 48,100 रुपये के बीच हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो