आइडिया ने पेश किया 'निर्वाणा' पोस्टपेड प्लान, मात्र इतने रूपए में मिलेगा 300 जीबी तक डाटा

आइडिया सेलुलर ने सुविधाजनक व सिंगल प्लान चाहने वाले ग्राहकों के लिए 'निर्वाणा' पोस्टपेड प्लान पेश किया है

By: कमल राजपूत

Published: 19 Mar 2018, 06:40 PM IST

आइडिया सेलुलर ने सुविधाजनक व सिंगल प्लान चाहने वाले ग्राहकों के लिए 'निर्वाणा' पोस्टपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल, डेटा कैरी फॉरवर्ड के साथ नॉनस्टॉप इंटरनेट, एश्योर्ड डिवाइस सिक्योरिटी और फैमिली बिल पर बचत शामिल हैं। आइडिया के इस प्लान में इन सबके अलावा ग्राहक पूरे भारत में निशुल्क रोमिंग, आईएसडी बेनेफिट तथा प्रायरिटी सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को नए 4जी हैंडसेट पर दो हजार रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

आइडिया सेलुलर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशि शंकर ने कहा, "कंपनी ने 389 से लेकर 2999 रुपये के मासिक शुल्क पर आइडिया निर्वाणा प्लान पेश किया है, जिसमें 20 जीबी से 300 जीबी तक के हाई डेटा बेनेफिट, 200 से 500 जीबी तक की कैरी फॉरवार्ड लिमिट (प्लान के अनुसार) और तीन हजार एसएमएस प्रतिमाह (लोकल, नेशनल, रोमिंग) प्रदान किया जा रहा है। इसमें आइडिया म्यूजिक, मूवीज एवं गेम्स का 12 महीनों का निशुल्क सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है। 100 से 200 आईएसडी मिनट 1,299 से 2,999 रुपये के मासिक प्लान पर उपलब्ध हैं।"

आइडिया निर्वाणा प्लान पर 30 अप्रैल, 2018 तक नए 4जी हैंडसेट में अपग्रेड कराने वाले सभी ग्राहकों को दो हजार रुपये तक का कैशबैक भी प्रदान किया जा रहा है।

चीन की मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी शाओमी अपने किफायती स्मार्टफोन्स के दम पर भारतीय मार्केट में खूब लोकप्रिय हो चुके हैं। यह चीनी दिग्गज कंपनी अब अपना एक नया गेमिंग स्मार्टफोन को लेकर आ रही है। खबर है की इस गेमिंग फोन को ब्लैकशार्क कोडनेम से लाया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले पिछले महीने ही बेंचमार्किंग वेबसाइट अंतुतू पर देखा गया था। शाओमी के इस फोन को सिंगल-कोर 2452 के साथ ही मल्टीकोर में 8452 प्रोसेसर के साथ लेकर आई है।

इस फोन की लीक हुई लिस्टिंग से पता चला है की शाओमी का यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो आॅपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी ने इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर व 8 जीबी रैम दिए गए हैं। इससे पहले आई लिस्टिंग में भी इस हैंडसेट में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और फुल एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) 18:9 आस्पेक्ट रेशियो डिस्प्ले होने का पता चला था।

कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned