scriptJIO के बाद आइडिया भी अपने ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर, जानिए क्या है ऑफर | idea offer 100 percent cash back to counter jio | Patrika News

JIO के बाद आइडिया भी अपने ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर, जानिए क्या है ऑफर

Published: Dec 09, 2017 02:32:28 pm

जब से रिलायंस JIO आई है तब से मोबाइल कंपनियों में सस्ते व अच्छें ऑफर देन की होड़ सी मची हुई।

idea customer

जब से रिलायंस JIO आई है तब से मोबाइल कंपनियों में सस्ते व अच्छें ऑफर देन की होड़ सी मची हुई। मोबाइल कंपनियां हर दिन कुछ नए प्लानस लेकर आ रही है। रिलायंस JIO के बाद अब आइडिया भी अपने ग्राहकों का लुभाने के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है।

आइडिया अपने नए ऑफर मेें 399 रुपए का रिचार्ज करवाने पर उसे 100 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है। 399 रुपए का रिचार्ज करवाने पर आइडिया की और से ७ वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर को काम में लेने के लिए हमें 299 रुपए या इस से ज्यादा कर रिचार्ज करवाना होगा। एक बार में हम एक ही वाउचर काम में ले सकते है। ऐसे हम 7 वाउचरों के जरिए 399 रुपए का पुरा कैशबैक पा सकते है।

आइडिया की और से 399 का रिचार्ज करवाने पर अपने ग्राहक को 28 दिनों तक फ्री अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल करने सुविधा भी उपलब्ध करवा रही है। इसके साथ ही हम रोजाना के 100 मैसेज भी कर सकते है और साथ में डेटा फ्री की सुविधा भी मिलेगी। अगर हम आइडिया के ऐप या वेबसाइट से रिचार्ज करवाते है तो हमे प्रतिदिन 1.5 GB डाटा मिलेगा या हम अन्य तरीके से रिचार्ज करवाते है तो हमें प्रतिदिन 1GB जीब डाटा मिलेगा। दोनों डाटा प्लानस की वैधता भी 28 दिनों तक रहेगी।

अब हम बात करें रिलायंस जिओ की तो वही भी अपने ग्राहकों को लुभाने में काई कमी नहीं छोड़ रही है। रिलायंस जिओ का 399 रुपए का रिचार्ज करवाने पर जिओ 2,599 रुपए तक का कैशबैश ऑफर दे रही है लेकिन यह सुविधा हमें ऑनलॉइन रिचार्ज करवाने पर ही मिलेगी। हमें 2,599 रुपए का कैशबैक एक साथ नहीं मिलेगा। ये हमें टुकड़ों में मिलेगा। अगर हम 399 रुपए का रिचार्ज करवा रहें है तो हमें 400 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। हमें 50-50 रुपए आठ वाउचर मिलेंगे। इसका मतलब यह हुआ की हम जब अगला रिचार्ज 399 रुपए का करवाएंगे तो हमें इस 50 रुपए की छुट मिलेगी यानी की हमारा रिचार्ज 349 रुपए में ही होगा। यह सुविधा हमे अगले 8 रिचार्ज पर मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो