एयरटेल ऑफर के साथ Intex ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन्स

Intex ने भारत में अपने Intex Aqua Lions N1 और Intex Lions T1 Lite को लॉन्च किया है

By: अनिल जांगिड़

Published: 03 Apr 2018, 12:21 PM IST

Intex ने भारत में अपने दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स Intex Aqua Lions N1 और Intex Lions T1 Lite को लॉन्च किया है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने इनकी कीमत क्रमश: 2,823 रुपये और 3,899 रुपये रखी है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को एयरटेल कैशबैक और Hike के Total आॅफर के साथ लाया गया है। इन स्मार्टफोन्स को एयरटेल की ओर से 2,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।


ये है एयरटेल का आॅफर
एयरटेल के 'मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम' के तहत Aqua Lions N1 में 1,500 रुपये का और Lions T1 Lite में 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही इन स्मार्टफोन्स के साथ Total by Hike फीचर भी शामिल किया गया है, जिसे पिछले साल पेश किया गया था। इसका उद्देश्य बिना किसी एक्टिव डेटा कनेक्शन के जरूरी ऐप्स का एक्सेस देना है।


Aqua Lions N1 और T1 Lite के खास फीचर्स
Aqua Lions N1 फोन में 4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई। वहीं, Lions T1 Lite में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इनमें 1GB रैम के साथ क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इनमें इंटरनल मेमोरी 8GB की है। Lions N1 की इंटरनल मेमोरी को मेमोरी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। जबकि T1 Lite में 64GB तक का मेमोरी कार्ड लगता है। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ओएस पर काम करते हैं। इनमें एयरटेल के Airtel TV , Wynk Music और My Airtel एप्स प्रीलोडेड है। इनमें 4G VoLTE सपोर्ट समेत Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ, GPS और एक माइक्रो USB पोर्ट दिए गए है। इनमें ड्यूल सिम सपोर्ट है।


बैटरी और कैमरा
Lions A1 में 1400mAh की बैटरी है। जबकि T1 Lite की बैटरी 2200mAh की है। ये दोनों ही स्मार्टफोन Airtel VoLTE सपोर्ट वाले हैं। Aqua Lions N1 में पीछे की तरफ 2MP और फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है। वहीं, T1 Lite में पीछे की तरफ 5MP का कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए फ्लैश के साथ 2MP का कैमरा है।

अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned