scriptसेल्फी के शौकीनों के लिए इंटेक्स ने लॉन्च किया सस्ता ‘एक्वा सेल्फी’ स्मार्टफोन | Intex Aqua Selfie launched with Android Nougat and 4G VoLTE | Patrika News

सेल्फी के शौकीनों के लिए इंटेक्स ने लॉन्च किया सस्ता ‘एक्वा सेल्फी’ स्मार्टफोन

Published: Jul 17, 2017 07:06:00 pm

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने सेल्फी के शौकीनों के लिए सोमवार को अपने नए स्मार्टफोन ‘एक्वा सेल्फी’ को लॉन्च ​कर दिया

Intex Aqua Selfie Smartphone

Intex Aqua Selfie Smartphone

नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने सेल्फी के शौकीनों के लिए सोमवार को अपने नए स्मार्टफोन ‘एक्वा सेल्फी’ को लॉन्च ​कर दिया। कंपनी ने इसकी कीमत 6,649 रुपए निर्धारित की है।

यह एक 4जी/वीओएलटीई स्मार्टफोन है जो 17 जुलाई से ऑफलाइन बाजार में उपलब्ध होगा। इसका अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल तथा पिछला कैमरा 8 मेगापिक्सल है जो फ्लैश के साथ है।

इंटेक्स टेक्नॉलजीज के उत्पाद प्रमुख (मोबाइल्स) इशिता बंसल ने एक बयान में कहा, आज की सेल्फी की शौकीन पीढ़ी के लिए हमने एक्वा सेल्फी लांच किया है जिसके अगले हिस्से में एलईडी फ्लैश है ताकि बेहतरीन सेल्फी ली जा सके। इसके साथ ही बड़ी बैटरी दी गई है।

इस डिवाइस में 5.5 इंच का एचडी-आईपीएस डिस्प्ले है जो 1.3 गीगाहट्र्ज क्वैड-कोर प्रोसेसर से संचालित है। इसके साथ 2 जीबी रैम तथा 16 जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बयान में आगे कहा गया, ‘एक्वा सेल्फी’ म्यूजिक स्ट्रीमिंग फीचर और वीडियो स्ट्रीमिंग फीचर वाले एप ‘गाना’ के साथ आता है।

ट्रेंडिंग वीडियो