12 सितंबर को Jio Phone 2 की सेल, 49 रुपये में उठाएं अनलीमिटेड कॉल का लाभ

Jio Phone 2 को एक बार फिर 12 सितंबर को फ्लैश सेल में लगाया जा रहा है। इसे ग्राहक दोपहर 12 बजे Jio.com से खरीद सकते हैं।

By: Pratima Tripathi

Published: 10 Sep 2018, 04:51 PM IST

नई दिल्ली: Jio Phone 2 को एक बार फिर 12 सितंबर को फ्लैश सेल में लगाया जा रहा है। इसे ग्राहक दोपहर 12 बजे Jio.com से खरीद सकते हैं। इससे पहले फोन की सेल 16 व 31 अगस्त को लगायी गयी थी। दोनों सेल के दौरान यह फोन चंद मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। jio phone 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी गयी है। जियो का शुरुआती प्लान 49 रुपये का है। यूजर्स इस पैक को दोनों जियो फोन में यूज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के Whatsapp को ऐसे करें हैक, नहीं लगेगी भनक

फोन के फीचर्स

jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।

यह भी पढ़ें- मात्र 2000 रुपये में मिल रहा Samsung Galaxy Note 9, जल्द बनाएं अपना

फोन को रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले आपको MyJio ऐप या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और रजिस्ट्रेशन ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद Get Now के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर और एड्रेस भरना होगा (ताकि फोन को आपके घर डिलीवर कराया जा सकें)। इस प्रक्रिया के पूरा होने के बाद 2,999 रुपये का भुगतान करे। बता दें कि डेबिट व क्रेडिट कार्ड से ही भुगतान करना होगा।

Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned