script

खुशखबरी! 30 अगस्त को Jio phone 2 की दूसरी सेल, इस दिन होगा डिलीवर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2018 12:22:35 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio phone 2 की दूसरी सेल इस महीने के आखिरी यानी 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे होगी। इस दौरान आप फोन को दोबारा खरीदने का मौका पा सकते है।

jio

खुशखबरी! 30 अगस्त को Jio phone 2 की दूसरी सेल, इस दिन होगा डिलीवर

नई दिल्ली: Jio Phone 2 की दूसरी सेल इस महीने के आखिरी यानी 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे होगी। इस दौरान आप फोन को दोबारा खरीदने का मौका पा सकते है। इससे पहले jio phone 2 की सेल 16 अगस्त को हुई थी, जहां चंद मिनटों में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। Phone 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी गयी है। बता दें कि पहली सेल के दौरान जिन लोगों ने फोन को खरीद लिया है उन्हें ये फोन 5-7 दिनों के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा। या फिर उसके लोकेशन के आधार पर फोन को इस समय सीमा के भीतर पहुंचा दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

2 दिन के अंदर ये शानदार स्मार्टफोन्स हुए लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।
फोन को रजिस्टर करने के लिए ग्राहको को My Jio ऐप या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर रजिस्ट्रेशन के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद Get Now के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर और एड्रेस भरना होगा (ताकि फोन को आपके घर डिलीवर कराया जा सकें)। इस प्रक्रिया के पूरा होने के बाद 2,999 रुपये का भुगतान करे। बता दें कि डेबिट व क्रेडिट कार्ड से ही भुगतान करना होगा। डिलीवर चार्ज के तौर पर कंपनी आपसे 99 रुपये लेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो