script

Jio Phone 2 की दूसरी सेल आज, यहां जानिए फोन से जुड़ी सारी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2018 09:32:52 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio Phone 2 को आज फ्लैश सेल में दोबारा लगाया गया है। इसे ग्राहक दोपहर 12 बजे Jio.com से खरीद सकते हैं। इससे पहले फोन की पहली सेल 16 अगस्त को लगायी गयी थी।

jio

Jio Phone 2 की दूसरी सेल आज, यहां जानिए फोन से जुड़ी सारी जानकारी

नई दिल्ली: Jio Phone 2 को आज फ्लैश सेल में दोबारा लगाया गया है। इसे ग्राहक दोपहर 12 बजे Jio.com से खरीद सकते हैं। इससे पहले फोन की पहली सेल 16 अगस्त को लगायी गयी थी। पहले सेल के दौरान यह फोन चंद मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। ऐसे में कई लोग इसे खरीने से चुक गए। ऐसे में कंपनी ने इसे फिर से सेल में लगाने का फैसला लिया है। Jio Phone 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी गयी है।
यह भी पढ़ें

बॉलीबुड के बादशाह शाहरुख खान यूज करते हैं ये स्मार्टफोन, सामने आयी फोटो

jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।
यह भी पढ़ें

लॉन्चिंग से पहले ही Honor 8X Max स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, जानें फीचर्स

फोन को रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले आपको MyJio ऐप या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और रजिस्ट्रेशन ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद Get Now के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर और एड्रेस भरना होगा (ताकि फोन को आपके घर डिलीवर कराया जा सकें)। इस प्रक्रिया के पूरा होने के बाद 2,999 रुपये का भुगतान करे। बता दें कि डेबिट व क्रेडिट कार्ड से ही भुगतान करना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो