scriptJio का नया आॅफर! महज 699 रुपए में ये कंपनी दे रही शानदार 4G स्मार्टफोन | Jivi and Reliance Jio offers Mobile phone at Rs 699 | Patrika News

Jio का नया आॅफर! महज 699 रुपए में ये कंपनी दे रही शानदार 4G स्मार्टफोन

Published: Feb 19, 2018 01:13:27 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रिलायंस Jio के साथ मिलकर जिवी मोबाइल कंपनी महज 699 रुपए में शानदार 4G स्मार्टफोन दे रही है

Jivi Mobiles

भारतीय मार्केट में इस समय सस्ते स्मार्टफोन को लेकर कॉम्पीटीशन लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में अब जिवी मोबाइल कंपनी ने रिलायंस जिओ के साथ मिलकर नया आॅफर जारी किया है। इस आॅफर के तहत ग्राहकों जिवी के इस 4G स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते है।। जिवी का यह स्मार्टफोन इस आॅफर महज 699 रुपए में मिल रहा है।

 

रिलायंस जिओ ने हाल ही में जिओ फुटबॉल ऑफर पेश किया है जिसमें 2200 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। इस ऑफर में जियो ने जिवी मोबाइल के पांच मॉडल्स भी शामिल किए हैं। जिवी मोबाइल्स ने अपने एक बयान में कहा कि जियो और जिवी मोबाइल पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया विजन को ध्यान में रखते हुए केवल 699 रुपये में 4G स्मार्टफोन पेश कर रहा है।

 

जिवी मोबाइल के सीईओ पंकज आनंद ने कहा है की देश में बढ़ती 4G तकनीक के बाद गांवों में भी स्मार्टफोन्‍स की मांग में बढ़ोतरी आई है। ‘ उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे जैसे ब्रैंड के लिए भी जरूरी है कि इस बदलाव को समझा जाए। आनंद ने कहा कि जियो के साथ मिलना एक अच्छा कदम है और हमारे विजन को यह आगे बढ़ाएगा।

 

Detel ने लॉन्च किया सिर्फ 399 रुपए का फोन D1 Plus
गुड़गांव स्थित मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Detel ने अपना नया मोबाइल फोन Detel D1 Plus लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को महज 399 रुपए की कीमत में उतारा है। इससे पहले कंपनी ने Detel D1 मोबाइल फोन पेश किया था जिसकी कीमत महज 299 रुपए रखी गई थी। कंपनी इस फोन की 6 लाख से अधिक इकाइयां बेच चुकी है जिसके बाद अब डिटेल डी1 प्लस लाया गया है। कंपनी के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने कहा कि हम वास्तव में लागत मूल्य पर ही इस मोबाइल फोन को बेच रहे हैं। कंपनी के अन्य खर्चे एवं मुनाफे के लिए अन्य मॉडल और फोन एसेसरीज को हमने डीटल ब्रांड के तहत बाजार में उतारा है।

ट्रेंडिंग वीडियो