scriptजिवी मोबाइल्स ने मात्र 699 रुपए में उतारा 4G VOLTE स्मार्टफोन, जानें क्या है खास | Jivi Mobiles launches 4G VOLTE Smartphone at RS 699 | Patrika News

जिवी मोबाइल्स ने मात्र 699 रुपए में उतारा 4G VOLTE स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

Published: Feb 18, 2018 10:28:38 am

जिवी मोबाइल्स ने रिलायंस जियो के साथ मिलकर मात्र 699 रुपए में 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन लांच किया है।

Jivi Mobile
भारत के अग्रणी फीचर फोन और स्मार्टफोन ब्रांड जिवी मोबाइल्स ने दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते मोबाइल नेटवर्क और सबसे बड़े डेटा नेटवर्क वाली कंपनी रिलायंस जियो के साथ मिलकर मात्र 699 रुपए में 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन लांच किया है।
कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, रिलायंस जियो जिवी मोबाइल्स के सभी 4G VOLTE स्मार्टफोन पर ‘जियो फुटबॉल ऑफर’ के अंतर्गत 2200 रुपये का कैशबैक दे रही है। इस कैशबैक ऑफर के दायरे में आने वाले पांच ब्रांड में से एक ब्रांड रिवॉल्यूशन टीएनटी3 भी है, जो फीचर फोन से स्मार्टफोन की ओर कदम बढ़ाते उपभोक्ताओं के लिए दुनिया का पहला टच एंड टाइप स्मार्टफोन हाइब्रिड मॉडल है।
जिवी मोबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद के मुताबिक, “जिवी में बतौर कंपनी हम ग्राहकों को उन्नत करने और उन्हें नवीनतम तकनीक से सक्षम बनाए रखने के लिए लगातार अवसर उपलब्ध कराने के सिद्धांत पर विश्वास करते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में 4जी तकनीक के प्रसार और स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखते हुए हमें अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को समझना और उनके अनुरूप उत्पाद लाना आवश्यक है।
रिलायंस जियो के साथ गठजोड़ आखिरी छोर तक संचार के साधन पहुंचाने के हमारे लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में सही कदम है। रिलायंस जियो के द्वारा दिए जाने वाले कैशबैक की मदद से हम अपने ग्राहकों को 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन 699 रुपये की शुरुआती प्रभावी कीमत में उपलब्ध करा सकेंगे।
एचएमडी ग्लोबल ने अपने नोकिया ब्रैंड के फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8 के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट जारी करने के लिए एलान कर दिया है। इस बारे में कंपनी के चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर जूहो सरविकास ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है की। उन्होंने लिखा है की हम नोकिया 8 में एंड्रॉयड ओरियो 8.1 अपडेट जारी कर रहे हैं ओर अब इस फोन को चलाने के दौरान सबसे बेहतरीन एंड्रॉयड का अनुभव लीजिए। एचएमडी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन पहला नॉन-गूगल डिवाइस है जिसे एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपेडट दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो