scriptLenovo K8 Note भारत में 9 अगस्त को होगा लॉन्च, जनिए Price और Features | Lenovo K8 Note launch in India soon, know price, features and sale | Patrika News

Lenovo K8 Note भारत में 9 अगस्त को होगा लॉन्च, जनिए Price और Features

Published: Aug 01, 2017 11:34:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

Lenovo K8 Note की Price और फीचर्स सबको चौंकाने वाले हैं जिनमें इसका कैमरा और दमदार स्फेशिफिकेशंस शामिल हैं।

Lenovo K8 Note Image

Lenovo K8 Note Image

नई दिल्ली। चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो भारत में अपना नया स्मार्टफोन Lenovo K8 Note 9 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। Lenovo K8 Note Price का खुलासा भी इसकी लॉन्चिंग के दौरान ही किया जाएगा। हालांकि माना जा रहा है कि लेनोवो के8 नोट को बेहद प्रतिस्पर्धात्मक प्राइस में उतारा जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फीचर्स अपने सेगमेंट के अन्य हैंडसेट्स में सबसे बेहतर माने जा रहे हैं।


फैबलेट है कि के8 नोट
कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया है नया किलर नोट (इस श्रंखला का पूर्ववर्ती स्मार्टफोन का नाम) 9 अगस्त 2017 को आ रहा है। इससे पहले, इस प्रकार की उम्मीद की गई थी कि लेनोवो का ‘नोट’ सीरीज का अगला स्मार्टफोन ‘के7 नोट’ होगा। असली मायने में यह एक फैबलेट है जिसमें टैबलेट और स्मार्टफोन दोनों के फीचर्स दिए जा रहे हैं।


यह भी पढ़ें
अच्छा पावर बैंक खरीदने जा रहे हैं तो जरूर चेक करें ये चीजें



वनप्लस स्मार्टफोन्स से है सीधी टक्कर
हालांकि लेनोवो द्वारा ‘के7 नोट’ से अलग दूसरे मॉडल का स्मार्टफोन लाने के निर्णय के कारण का पता नहीं चल सका है। चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ‘वनप्लस’ भी अपने ‘वनप्लस 3टी’ के बाद इस मॉडल की नई सीरीज के ‘4 नंबर’ और ‘वनप्लस 5’ को लांच करने से अपने हाथ खींच लिए हैं। माना जा रह है कि Lenovo K8 Note Features वनप्लस 5 को कड़ी टक्कर देने वाले हैं।


Lenovo K8 Note में ये है खास
गौरतलब है दक्षिण कोरिया की तकनीकी प्रमुख सैमसंग ने भी पिछले वर्ष ‘गैलेक्सी नोट 6’ की जगह ‘नोट 7’ स्मार्टफोन को लांच किया था। आगामी ‘के8 नोट’ के आने की खबरें गीकबेंच नामक बेंचमार्किंग साइट पर प्रकाशित हुई थीं, जिसमें बताया गया था कि इसमें 4 जीबी रैम के साथ डेका-कोरा मीडियाटेक हेलियो एक्स20 हेलियो एओसी लगी हुई है। स्मार्टफोन एंड्रॉएड 7.1.1 नूगा ओएस पर चलेगा। इसकी भी उम्मीद है कि इसमें 1920 गुना 1080 पिक्सल के साथ 5.5 इंच की स्क्रीन लगी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो