4000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ लेनोवो का नया स्मार्टफोन Moto C Plus

Lenovo ने कम बजट वाले यूजर के लिए भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto C Plus लॉन्च कर दिया है

By: कमल राजपूत

Published: 20 Jun 2017, 04:00 PM IST

नई दिल्ली। लेनोवो ने कम बजट वाले यूजर के लिए भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto C Plus लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन नॉगट 7.0 ओएस और 4000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। कंपनी इसकी बिक्री मंगलवार से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। साथ ही यदि आप रिलायंस जिओ कस्टमर है तो आपको 30 GB डेटा फ्री दिया जाएगा। इसकी कीमत 6999 रुपए रखी गई है।

आपको बता दें सामान्य तौर पर इस कीमत के स्मार्टफोन में इतनी पॉवरफुल बैटरी नहीं ​दी जाती है लेकिन लेनावों की इस खास फोन में दमदार बैटरी लगाई गई है। यह स्मार्टफोन प्लास्टिक बॉडी वाला है और इसका बैक कवर को चेंज किया जा सकता है जिस पर बेहतर ग्रिप के लिए माइक्रो टेक्सचर दिया गया है।  

स्पेसिफिकेशन्स के तौर पर नए मोटो सी प्लस में क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 1.3GHz है। इसकी रैम 2GB है तथा इंटरनल मैमोरी 16GB की दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें Android Nougat दिया गया है। 

मोटो सी प्लस स्मार्टफोन में f/2.2 अपर्चर वाला 8 MP का रियर कैमरा दिया गया है जबकि इसका फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल का है और इसमें फ्लैश भी है। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है यानी यह जल्दी चार्ज किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सहित डुअल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है। इस फोन को खरीदने पर 2499 रुपए की कीमत वाला Moto Pulse Max हेडफोन सिर्फ 749 रुपए में मिलेगा।

कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned