scriptभारत में लॉन्च हुआ दो कैमरे वाला ये अनोखा फोन! कीमत मात्र 899 रुपए | M-tech G24 with dual camera priced in India at Rs 899 | Patrika News

भारत में लॉन्च हुआ दो कैमरे वाला ये अनोखा फोन! कीमत मात्र 899 रुपए

Published: Nov 09, 2017 12:16:02 pm

Submitted by:

Anil Kumar

M-tech G24 मॉडल नेम से आए इस फोन में लगे हैं दो कैमरे

Mtech G24

Mtech G24

M-tech कंपनी ने G24 भारतीय मार्केट में बेहद सस्ता फीचर फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को मात्र 899 रुपए की कीमत में उतारा है। कीमत के अलावा इस फोन की दूसरी सबसे बड़ी खूबी इसमे दिए गए दो कैमरे हैं। इनमें से एक कैमरा आगे और एक पीछे की तरफ दिया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि M-tech G24 फोन रिलायंस जिओ के फीचर फोन को टक्कर देने वाला है। हालांकि इससे पहले माइक्रोमैक्स भी BSNL के साथ मिलकर Bharat 1 को लॉन्च कर चुकी है। अब इस नए फीचर फोन के आने से मार्केट में फिर से रौनक लौटेगी। यह कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला फीचर फोन दिखने में काफी सुंदर है।


300 घंटे चलेगी बैटरी
M-tech G24 फीचर फोन में 1.8-इंच QQVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 1,000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 7 घंटे का टॉक टाइम और 300 घंटे का स्टैंडबॉय टाइम देने में सक्षम है। इसमें एक कैमरा आगे और एक पीछे की तरफ दिया गया है। यह फोन पांच भाषाओं में काम करता है। इनमें अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तेलुगू और बंगाली आदि है।

 

ड्यूल डिजिटल कैमरा
इसकी सबसे बड़ी खूबी ये है कि इसमें डुअल डिजिटल कैमरा दिया गया है। इसमें इंटरनल मेमोरी 16GB की दी गई है जिसको एक्सटरनल मेमोरी के लिए मेमोरी कार्ड लगाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें MP3/MP4/WAV प्लेयर, वायरलेस FM रेडियो, ब्लूटूथ, ऑडियो/वीडियो रिकॉर्डिंग, ऑटो कॉल रिकॉर्ड और टॉर्च लाइट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

 

कम कीमत
M-tech G24 की कीमत 899 रुपए रखी गई है जो मार्केट में बेहद प्रतिस्पर्धात्मक है। कंपनी ने इसको बिक्री के लिए ब्लैक, रेड, ब्लू, ग्रे और ब्राउन के पांच कलर ऑप्शन में उतारा है। ग्राहकों इस फीचर फोन को 20,000 रिटेल स्टोर्स और लीडिंग ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। ऐसे में यह जिओ फोन को कड़ी टक्कर देने वाला माना जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो