scriptMotorola Frontier details leaked world’s first 200MP camera phone | कैमरे का बाप: 200MP कैमरे के साथ आएगा Motorola का नया स्मार्टफोन, जानिए बड़ी बातें | Patrika News

कैमरे का बाप: 200MP कैमरे के साथ आएगा Motorola का नया स्मार्टफोन, जानिए बड़ी बातें

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला (Motorola) अब अपना नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है जोकि 200MP कैमरे से लैस होगा। यह एक दमदार फ़ोन होगा और फोटोग्राफी और वीडियो मेकिंग के लिहाज से बेस्ट साबित हो सकता है।

Published: March 29, 2022 01:22:15 pm

आजकल ज्यादातर स्मार्टफोन कंपनियां मेगापिक्सल पर ज्यादा फोकस करने में लगी हैं। हर कोई कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए ज्यादा मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन बना रही हैं। हाल ही में मोटोरोला ने नया एज+ सम स्मार्टफोन पेश किया था। इस फोन में न सिर्फ प्रीमियम डिजाइन देखने को मिला था बल्कि हाई-रिफ्रेश-रेट के साथ रिच और कलरफुल डिस्प्ले भी दिया गया था। सोर्स के मुताबिक स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला (Motorola) अब अपना नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है जोकि 200MP कैमरे से लैस होगा। यह एक दमदार फ़ोन होगा और फोटोग्राफी और वीडियो मेकिंग के लिहाज से बेस्ट साबित हो सकता है।

moto_200mp.jpg
सांकेतिक तस्वीर

जिन नए स्मार्टफोन की हम बात करे रहे हैं वो है Motorola "Frontier" जोकि एक बेहद प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और इसी फोन के जल्द लॉन्च होने की सम्भावना भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक पावरफुल कैमरा देखने को मिलेगा जोकि 200MP का होगा। यह प्राइमरी कैमरा होगा जिसे जिसकी मदद से आप DSLR की टक्कर की फोटोग्राफी कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर अब सामने आई है जिसमें इसका प्राइमरी कैमरा लेंस दिखाई दे रहा है जोकि दूसरे मौजूदा स्मार्टफोन के कैमरा लेंस से काफी बड़ा है।

Motorola Frontier स्मार्टफोन को कथित तौर पर 200MP कैमरा मॉड्यूल, OIS और f / 2.2 अपर्चर के साथ देखा जा सकता है, क्योंकि इसकी एक फोटो लीक हुई है। इस स्मार्टफोन में आपको वही 200MP ISOCELL सेंसर देखने को मिलेगा जिसे सैमसंग ने पिछले साल लॉन्च किया था। खास बात यह है कि सेंसर की घोषणा सितंबर में की गई थी, लेकिन हमने अभी किसी भी फ्लैगशिप एंड्रॉइड फोन में नहीं देखा है। लेकिन अब ऐसा लगा रहा है कि मोटोरोला इस सेंसर के साथ पहला फ़ोन लॉन्च करेगी ।

माना जा रहा है कि नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच OLED डिस्प्ले मिल सकता है । परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 की सुविधा मिलेगी और यह 125W चार्जिंग के साथ आएगा साथ ही इसमें 4,500mAh की बैटरी मिलेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

IPL में फिर सामने आया फिक्सिंग का जिन, CBI ने तीन लोगों को किया गिरफ्तारईडी ने की बंगाल में 11 ठिकानों पर छापेमारी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 6 बांगालादेशी गिरफ्ताररोहिणी नक्षत्र : खूब तपेगी धरती...25 मई से 15 दिनों के लिए शुरू होगी रोहिणीAAP ने किया केरल में गठबंधन का ऐलान, इस पार्टी के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावनाटो चीफ का दावा, रूस के खिलाफ युद्ध जीत सकता है यूक्रेनIPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रन से हरा अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचा राजस्थानIPL 2022: रिद्धिमान साहा का बेहतरीन अर्धशतक, गुजरात ने चेन्नई को 7 विकेट से हरायापाकिस्तान में सिखों की हत्या पर भारत ने जताया कड़ा विरोध, कहा - 'जिम्मेदारी निभाए पाक सरकार, हत्या के दोषियों को करे दंडित'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.