मोटोरोला के इस शानदार Android फोन पर है 2 हजार का डिस्काउंट आॅफर

मोटोरोला के इस शानदार Android फोन पर है 2 हजार का डिस्काउंट आॅफर

Anil Kumar Jangid | Publish: Mar, 14 2018 11:38:12 AM (IST) मोबाइल

Motorola के Moto G5S Plus स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है बड़ा डिस्काउंट आॅफर

बेहद कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन लेने की चाहत रखने वालों के लिए यह शानदार मौका है। इस समय
Amazon इंडिया की वेबसाइट पर Motorola Moto G5S Plus स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन बिना किसी एक्सचेंज ऑफर के ही 12,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत अब 2,000 रुपये तक कम कद दी गई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 14,999 रुपये की कीमत में उतारा था।

 

Chuwi ने लॉन्च किया Hi9 Air टैबलेट, 8000mAh बैटरी है खास


यह स्मार्टफोन इस कीमत में स्टॉक एंड्रॉयड लवर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है। भारतीय मार्केट में इस फोन की सीधी टक्कर Xiaomi Mi A1 और Redmi Note 5 Pro से है। ऐसे में मोटोरोला यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए एक बेहतर ऑप्शन है।

 

शाओमी 27 मार्च को लॉन्च करेगी Mi Mix 2S स्मार्टफोन

 

इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन वाटर रेपेलेंट नैनो कोटिंग के साथ दी गई है। यह स्मार्टफोन टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है इसकी वजह से इस स्मार्टफोन को जल्दी चार्ज किया जा सकता है। इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है और यह एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ओएस पर काम करता है।

 

ZTE ने लॉन्च किया 5000 mAh बैटरी वाला नूबिया N3 स्मार्टफोन

 

Moto G5S Plus में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 2GHz है। इस फोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाकर 128GB तक किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसें दो रियर कैमरा दिया गया है जो 13-13 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा लैंस है। इसमें सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है और यह वाइड एंगल लेंस है।

 

Honor ने 4GB रैम और 3 कैमरे के साथ लॉन्च किया 7C

Huawei के ब्रांड Honor ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Honor 7C को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने फिलहाल इसको चीन में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 18:9 रेश्यो वाली HD+ डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन को 13 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। खबर है की अब जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जा रहा है।

Ad Block is Banned