scriptMotorola One Power की लॉन्चिंग से पहले लीक हुई फीचर्स से जुड़ी जानकारी | Motorola One Power feature leaked before launching | Patrika News

Motorola One Power की लॉन्चिंग से पहले लीक हुई फीचर्स से जुड़ी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2018 04:39:24 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Motorola One Power को 2 अगस्त को शिकागो में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लॉन्चिंग से पहले फोन से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है

moto

Motorola One Power की लॉन्चिंग से पहले लीक हुई फीचर्स से जुड़ी जानकारी

नई दिल्ली: लेनोवो के मोटोरोला ब्रांड का नया स्मार्टफोन motorola One Power को 2 अगस्त को शिकागो में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लॉन्चिंग से पहले फोन से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है, जिसमें इस फोन से जुड़े कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को तीन रैम वेरिएंट में पेश किया जा सकता है और ग्राहकों को यह फोन ब्लैक, गोल्ड, सिल्वर और व्हाइट रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।
फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में 6.18 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। इस फोन को 3 जीबी रैम को 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी व 6 जीबी रैम को 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। जरूरत पढ़ने पर अपने स्टोरेज को 128 जीबी तक एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकेंगे।
यह भी पढ़ें

ब्लड-मून’ की ले सकते हैं शानदार तस्वीरें, बस इस स्टेप को करें फॉलो

फोटोग्राफी के लिए रियर में सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए है। वहीं वीडियो और सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल व 12 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ और यूएसबी जैसे बेहतरीन फीचर है। माना जा रहा है कि पावर के लिए 4,850 एमएएच की बैटरी होगी। इस फोन का पूरा वजन 170 ग्राम होगा। फिलहाल फोन को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है।
इससे पहले Moto E5 Plus स्मार्टफोन को 11,999 रुपये की कीमत और Moto E5 को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। मोटो के इन दोनों फोन को ब्लैक और फाइन गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन में 5.7 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 425 क्वार्ड कोर एसओसी मौजूद है फोटोग्राफी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो