इसी महिने लाॅन्च हो रहे हैं ये पांच शानदार फोन, देखते ही आएंगे पसंद

इसी महिने लाॅन्च हो रहे हैं ये पांच शानदार फोन, देखते ही आएंगे पसंद

Anil Kumar Jangid | Updated: 04 Feb 2018, 01:10:35 PM (IST) मोबाइल

इसी महीने में MWC 2018 का आयोजन किया जा रहा है जिसमें एक से बढकर एक मोबाइल फोन्स लाॅन्च हो रहे हैं

फरवरी माह में यदि आप शानदार फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी थोड़ा और रुक जाएं। क्योंकि कुछ दिन के इंतजार के बाद आपको एक से बढकर एक धांसू फीचर वाले स्मार्टफोन्स कम कीमत में किलने वाले हैं। इसी महीने में MWC 2018 का अयोजन किया जा रहा है जहां पर ये नए मोबाइल फोन्स लाॅन्च हो रहे हैं जिनके फीचर्स काफी दमदार हैं। स्मार्टफोन के लिहाज से फरवरी का महीना खास रहने वाला है। इस इवेंट के दौरान कई बड़ी कंपनियां अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं इसी महीने लाॅन्च होने जा रहे पांच खास हैंडसेट के बारे में जो देखते ही पसंद आने वाले हैं।

Galaxy S9
सैमसंग अपने फ्लैगशिप गैलक्सी S9 और S9 प्लस स्मार्टफोन्स को 25 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 में लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच की अमोलेड डिस्प्ले दी है। यह फोन HD डिस्प्ले और शानदार रेजोल्यूशन वाला है। यह फोन दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ आ रहा है। सैमसंग के इस फोन में 12 MP का रियर और 8 MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Redmi Note 5
रेडमी नोट 4 की सफलता के बाद अब चीन की यह कंपनी रेडमी नोट 5 (Redmi Note 5) लॉन्च करने जा रही है। इसको भी फरवरी में पेश किए जाने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। खबर है की इस फोन में 4 GB की रैम 4000 mAh की बैटरी हो सकती है। वहीं, इसकी कीमत 15,000 रुपए के लगभग हो सकती है।

Moto G6
मोटोरोला भी अपनी मोटो सीरीज के अगले फोन Moto G6 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। इस फोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 5.7 इंच का एचडी डिस्प्ले होगा। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 430 चिप के साथ आएगा। कंपनी इसे दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसका पहला वेरिएंट 2 GB रैम के साथ 16 GB मेमोरी और दूसरा वेरिएंट 3 GB रैम के साथ 32 GB स्टोरेज वाला होगा।

Sony Xperia XZ1 Premium
सोनी अपने Sony Xperia XZ1 Premium को 25 फरवरी को लॉन्च कर सकती है। इस फोन में 5.7 इंच का 4K डिस्प्ले होगा। इस फोन को 6GB रैम के साथ 64 GB और 128 GB स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन आईफोन X की तरह बेजललेस होगा। इसमें स्नैपड्रेगन 835 और 845 प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Nokia 9
नोकिया 8 की सफलता के बाद एमएमडी ग्लोबल फरवरी में Nokia 9 लॉन्च करने जा रही है। यह Nokia 8 का अपग्रेडेड वर्जन है जिसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले और 23 MP का दमदार कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन की खास बात इसमें दिया जा रहा CarlZesiss लेंस है जिसका यूज महंगे कैमरों में किया जाता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned