scriptNokia के इस 3GB रैम वाले स्मार्टफोन पर है भारी डिस्काउंट | Nokia 6 gets price cut in India on womens day | Patrika News

Nokia के इस 3GB रैम वाले स्मार्टफोन पर है भारी डिस्काउंट

Published: Mar 08, 2018 02:38:12 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Nokia 6 के 3GB रैम वेरिएंट की कीमत को भारत में कम कर दिया गया है

Nokia 6

Nokia 6 मोबाइल फोन लेने की चाह रखने वालों के लिए खुशखबरी है। Nokia 6 के 3GB रैम वेरिएंट की कीमत भारत में कम कर दी गई है। इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था। इसको 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसको Amazon की वेबसाइट से भारत में 13,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

 

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 के दौरान HMD ग्लोबल ने Nokia 6 (2018) को लॉन्च किया था। शायद इसी को ध्यान में रखकर कंपनी ने भारत में पुराने मॉडल की कीमत में कटौती की है। घटी हुई इन कीमतों का फायदा Nokia 6 के 3GB रैम वेरिएंट वाले सिल्वर और मैट ब्लैक कलर्स पर दिया जा रहा है। इस वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि अभी यह साफतौर पर नहीं कहा गया है की कीमतों में यह कटौती हमेशा के लिए की गई है या फिर केवल कुछ समय के लिए।

 

Nokia 6 में गोरिल्ला ग्लास के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। Nokia 6 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh का नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई हैं। इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।


इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए f/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में आगे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS/ A-GPS, Micro-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। कंपनी ने इसमें 3000mAh की बैटरी दी है।

 

इसके अलावा वुमंस डे के मौके पर हुवेई के सब ब्रैंड हॉनर ने अपने नए स्मार्टफोन हॉनर 9 लाइट की आकर्षक आॅफर के साथ सेल निकाली है। Womesn’s Day के मौके पर Honor द्वारा लॉन्च किए गए Honor 9 Lite को बड़े डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो