राजस्थान में मात्र 95 रुपये में मिल रहा Jio Phone, 6 महीने के लिए मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

Jio फीचर फोन को मात्र 95 रुपये में खरीदने का मौका। अगर आप भी फोन लेना चाहते हैं तो आज ही यहां से खरीदें।

Pratima Tripathi

September, 1304:15 PM

मोबाइल

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में इन दिनों रिलायंस जियो का जवला कायम है फिर वो जियो फीचर फोन या फिर उससे जुड़े डेटा प्लान। इस बीच यूजर्स के लिए जियो फोन को मात्र 95 में खरीद सकते हैं।दरअसल राजस्थान सरकार ने जियो कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत यूजर इस फीचर फोन को मात्र 95 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह ऑफर ग्राहकों को Jio Bhamashah Yojana के तहत दिया जा रहा है, जिसका लाभ सिर्फ राजस्थान की जनता उठा सकती है साथ ही यह ऑफर सिर्फ Bhamashah नंबर वाले लोग ही ले सकते हैं। बता दें कि यह फीचर फोन 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट के साथ मात्र 95 रुपये में मिल रहा है।

ऐसे ले ऑफर का लाभ

सबसे पहले इस ऑफर को लेने के लिए राजस्थान की जनता के पास Bhamashah नंबर हो जरूरी है। इसके बाद वो किसी भी जियो फोन रिटेलिंग स्टोर पर जाकर 95 रुपये में यह फोन ले सकते हैं। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को सबसे पहले 1,095 रुपये का पेमेंट करना होगा। इस दौरान रिटेलर कस्टमर से Bhamashah कार्ड नंबर को नोट करेगा और फिर आधार नंबर के जरिए इस सिम को एक्टिवेट करना होगा।

जमा हुई राशि 1,095 रुपये में से 500 रुपये को राज्य सरकार सीधे फोन खरीदने वाले कस्टमर के अकाउंट ट्रांसफर कर देगी। इसके बाद बाकी के 500 रुपये लेने के लिए रिलायंस जियो फोन यूजर्स को Bhamashah ऐप डाउनलोड करके सर्विस को एक्टिवेट करना होगा। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करने के बाद आपके मोबाइल वालेट में 500 रुपये जमा कर दिया जाएगा। बता दें कि यह स्कीम फस्ट जनरेशन जियो फोन के लिए मान्य है।

गौरतलब है कि Reliance Jio अपने 399 प्लान पर 100 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को PhonePe ऐप से फोन को रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर का लाभ 12 से 21 सितंबर तक उठाया सकते हैं। बता दें कि 50 रुपए का कैशबैक रिचार्ज कराते ही मिलेगा और दूसरा 50 रुपए का कैशबैक MyJio App से रिचार्ज कराने पर दिया जाएगा।

Pratima Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned