आम लोगों के लिए Oneplus 6 का बंपर ऑफर, ओपन सेल आज से शुरू

आम लोगों के लिए Oneplus 6 का बंपर ऑफर, ओपन सेल आज से शुरू

Pratima Tripathi | Updated: 22 May 2018, 11:05:27 AM (IST) मोबाइल

Oneplus 6 आज भारत में ओपन सेल के लिए उपलब्ध है। इसकी पहली से कल यानी 21 मई को थी, जिसमें इस फोन को सिर्फ अमेजन प्राइम मेंबर्स ही खरीद सकते थे।

नई दिल्ली: Oneplus 6 आज भारत में ओपन सेल के लिए अमेजन पर उपलब्ध है। इसकी पहली से कल यानी 21 मई को थी, जिसमें इस फोन को सिर्फ अमेजन प्राइम मेंबर्स ही खरीद सकते थे, लेकिन अब यह स्मार्टफोन आम लोगों के लिए भी अमेजन पर उपलब्ध है। इस फोन को भारत में तीन कलर वेरिएंट में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन को 17 मई को भारत में लॉन्च किया गया है, जिसमें 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वरियंट की कीमत 34,999 रुपए, 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट 39,999 रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़ें- LG Q7, Q7+ और Q7 Alpha लॉन्च, आर्मी ग्रेड की मेटालिक बॉडी से लैस Smartphone

Oneplus 6 का 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज मिडनाइट ब्लैक और 6 जीबी/64 जीबी व 8 जीबी/128 जीबी स्टोरेज मिरर ब्लाक कलर में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर ऑफर भी दिया जा रहा है। Oneplus 6 को फास्ट एएफ सेल में प्री-बुक कराने वाले ग्राहकों को तीन महीने की एेक्सटेंडेड वॉरंटी व एक हजार का कैशबैक भी मिलेगा। साथ ही SBI क्रेडिट व डेबिट कार्ड के जरिए फोन खरीदने वालों को 2000 रुपए की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं सभी बड़े बैंतो के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के जरिए ट्रांजेक्शन पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा। Oneplus 6 की तरफ से सबसे बेहतरीन ऑफर 25,000 रुपए का मिल रहा है। अगर क्लियरट्रिप से फ्लाइट और होटल बुकिंग करते हैं तो 25,000 रुपए का फायदा मिलेगा। आइडिया सब्सक्राइबर्स को ये फोन खरीदने पर कैशबैक और डिवाइस इंश्योरेंस भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Samsung ने आज भारत में लॉन्च किए चार दमदार स्मार्टफोन्स , जानिए कीमत व फीचर

OnePlus 6 के फीचर की बात करें तो फोन में 6.28 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है जो 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ है। फोन में 2.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है। वहीं इसे 6 जीबी और 8 जीबी रैम का विकल्प है और 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है। जरूरत पढ़ने पर स्टोरेज को SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित ऑक्सीजनओएस 5.1 पर चलता है। यह ड्यूल सिम सपॉर्ट के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned