scriptOneplus Nord CE 5G Offers on Massive Discount in community sale | Community Sale में Oneplus Nord CE 5G पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, चुकानी होगी बस इतनी कीमत | Patrika News

Community Sale में Oneplus Nord CE 5G पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, चुकानी होगी बस इतनी कीमत

OnePlus ने अपनी 8वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के मौके पर शुक्रवार 17 दिसंबर को वनप्लस कम्युनिटी सेल की शुरुआत की थी। इस दौरान कंपनी Oneplus Nord CE 5G पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट और अतरिक्त बैंक ऑफर पा सकते हैं। जानें Oneplus Nord CE 5G की कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ।

Updated: December 20, 2021 05:04:45 pm

वनप्लस कम्यूनिटी सेल (OnePlus Community Sale) का आज 20 दिसंबर को आखिरी दिन है जो 17 दिसंबर को कंपनी के ऑनलाइन पोर्टल पर शुरू हुई थी। सेल के दौरान वनप्लस स्मार्टफोंस को बढ़िया डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है लेकिन बात करें वनप्लस नॉर्ड CE 5G (Oneplus Nord CE 5G) की तो इस पर कंपनी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी की वैबसाइट के मुताबिक, Nord CE 5G को Rs 21,499 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इतना ही नहीं एक्स्चेंज बोनस के तहत ग्राहक Rs 3,000 का डिस्काउंट भी पा सकते हैं जिसमें बैंक डिस्काउंट शामिल है।
oneplus_nord_ce_5g-amp_2.jpg
Oneplus Nord CE 5G Rear View
दो वेरिएंट में है उपलब्ध:
फोन में दो वेरिएंट 8GB+128GB और 12GB+256GB मिलते हैं। फोन की खासियत में 64MP ट्रिपल कैमरा, और Warp चार्ज 30TG Plus शामिल हैं।

ONEPLUS NORD CE 5G के फीचर्स:
OnePlus Nord CE 5G मोबाइल फ़ोन में आपको एक 6.43-इंच की FHD+ 1080x2400 पिक्सेल वाली AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ ही 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। आपको बता देते है कि OnePlus Nord CE 5G को एक डुअल सिम स्लॉट पर लॉन्च किया गया है, जो दोनों ही सिम नैनो हैं। इसके अलावा फोन को OxygenOS 11 पर आधारित एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है। इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल रहा है। इतना ही नहीं फोन में आपको एड्रेनो 619 GPU के अलावा 12GB तक की रैम मिल रही है। हालाँकि इसके अलावा फोन में 256GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है।
oneplus_nord_ce_5g-amp_1.jpgकैसा है कैमरा:
बात अगर कैमरा की करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 64MP का प्राइमरी सेंसर है, जो f/1.79 अपर्चर वाला लेंस है। इतना ही नहीं इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन यानी EIS मिल रहा है। OnePlus Nord CE 5G में एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, जो f/2.25 अल्ट्रा-वाइड सेंसर से लैस है। फोन में आपको एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है, जो f/2.4 अपर्चर वाला लेंस है। इतना ही नहीं अगर हम OnePlus Nord CE 5G में सेल्फी कैमरा आदि की बात करें तो फोन में आपको एक 16MP का Sony IMX471 सेल्फी फ्रंट कैमरा मिल रहा है। यह एक EIS सपोर्ट वाला कैमरा है साथ ही इसमें आपको f/2.45 अपर्चर मिल रहा है।
oneplus_nord_ce_5g-amp.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: महान हस्तियों के इतिहास को सीमित करने की गलतियों को सुधार रहा देश: पीएम मोदीभारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्र सरकारUP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीअब अहमदाबाद में खेले जाएंगे भारत-वेस्टइंडीज की वन डे सीरीज के सभी मैचयूपी के 8.68 लाख किसानों से योगी सरकार ने खरीदा धान, ₹10,192 करोड़ किया भुगतानMayawati ने Yogi Adityanath को याद दिलाया गोरखपुर का वो बंगला..
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.