scriptवनप्लस 6 के इस हिस्से में आयी बड़ी खराबी, अब कंपनी को करना पड़ेगा ये काम | oneplus will fix its oneplus 6 camera issues very soon | Patrika News
मोबाइल

वनप्लस 6 के इस हिस्से में आयी बड़ी खराबी, अब कंपनी को करना पड़ेगा ये काम

यह समस्या सिर्फ वनप्लस 6 के ही साथ नहीं है बल्कि वनप्लस 5 और 5T में में भी आ रही है ।

Jul 03, 2018 / 10:10 am

Vineet Singh

oneplus 6

वनप्लस 6 के इस हिस्से में आयी बड़ी खराबी, अब कंपनी को करना पड़ेगा ये काम

नई दिल्ली: वनप्लस कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 के कैमरे में समस्या होने के बाद ग्राहकों की शिकायत आ रही थी। दरअसल वनप्लस में “ऑयल पेंटिंग” इफेक्ट में लगातार समस्या आ रही थी जिसके बाद अब कंपनी इस समस्या को ठीक करने में जुटी हुई है। बता दें कि यह समस्या सिर्फ वनप्लस 6 के ही साथ नहीं है बल्कि वनप्लस 5 और 5T में में भी आ रही है ।
बता दें कि कंपनी अब इस फोन के कैमरे में आ रही दिक्कत को ठीक करने में लग गयी है और ऐसा माना जा रहा है कि यह समस्या आने वाले दिनों में ठीक कर ली जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि इसका फिक्स जल्द ही रिलीज होने वाली ओपन Beta प्रोग्राम के तहत आने वाली अगली अपडेट के साथ दिया जाएगा। ये ओपन beta अपडेट वनप्लस 5 और 5T के लिए रिलीज की जाएगी।
बिना बिजली के चार्ज करना है स्मार्टफोन तो बड़े काम आएगा ये गैजेट, कीमत महज 250 रुपये

Flipkart पर अब उधार पर कीजिए खरीदारी, जब मर्जी पैसे चुका दीजिए

कंपनी ने इस नई अपडेट को चीन में रोल-आउट करना शुरू कर दिया है और अब बाकी देशों में भी जल्द ही ये अपडेट मिलने लगेंगे। ऐसा पता चला है कि ऑयल पेंटिंग इफेक्ट की समस्या स्टॉक कैमरा में आने वाले HDR मोड की वजह से हो रही थी और अब जल्द ही यह समस्या पूरी तरह से समाप्त कर दी जाएगी।

Home / Gadgets / Mobile / वनप्लस 6 के इस हिस्से में आयी बड़ी खराबी, अब कंपनी को करना पड़ेगा ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो