scriptमिनटों में चार्ज होगा Oppo F9 Pro, लॉन्चिंग डेट हुई लीक | Oppo F9 Pro launching date revealed | Patrika News

मिनटों में चार्ज होगा Oppo F9 Pro, लॉन्चिंग डेट हुई लीक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2018 12:28:08 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Oppo अपने नए स्मार्टफोन Oppo F9 Pro को भारत में इस महीने में पेश कर सकता है, लेकिन इससे पहले कंपनी ने इसका एक टीजर जारी किया है ।

oppo

Oppo F9 Pro की लॉन्चिंग डेट हुई लीक, इन फीचर से है लैस

नई दिल्ली: Oppo अपने नए स्मार्टफोन oppo f9 pro को भारत में इस महीने में पेश कर सकता है, लेकिन इससे पहले कंपनी ने इसका एक टीजर जारी किया है, जिसमें फोन के कलर वेरिएंट और चार्जर को लेकर खुलासा किया गया है। टीजर के मुताबिक, Oppo F9 Pro Vooc फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इस तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें रेड और ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल वेरिएंट शामिल हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से यह साथ नहीं किया गया है कि फोन को इस महीने कब लॉन्च किया जाएगा।
फोन के रियर में डुअल कैमरा दिया गया है, जो 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो के लिए एफ/2.0 अपर्चर के साथ 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। इसमें 2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए जरूरत पड़ने पर बढ़ाया भी जा सकता है। इसमें पावर के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गयी है।
यह भी पढ़ें

21 अगस्त को Nokia लॉन्च करने जा रहा आपकी बजट का Smartphone

फ्लैश चार्जिंग को लेकर कंपनी का कहना है कि 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। वहीं फोन की सुरक्षा को देखते हुए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। इसपर कंपनी का कहना है कि फोन के 15 बार गिरने के बाद भी स्क्रीन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
बता दें कि हाल ही में Oppo Find X को लॉन्च किया गया है, जिसमें 6.4-इंच का डिस्प्ले है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर ओएस 5.1 पर चलता है। इस फोन को 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में उतारा गया है। वहीं फोटोग्राफी के लिए Find X के रियर में दो कैमरे 20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए हैंडसेट में 3,730 एमएएच की बैटरी है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो