script50MP कैमरे के साथ 23 मार्च को Oppo का यह स्मार्टफोन भारत में देगा दस्तक, बजट रेंज में हो सकती है कीमत | Oppo K10 launch in India on 23 March price under budget range | Patrika News

50MP कैमरे के साथ 23 मार्च को Oppo का यह स्मार्टफोन भारत में देगा दस्तक, बजट रेंज में हो सकती है कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2022 04:42:00 pm

Submitted by:

Ajay Verma

Oppo का नया स्मार्टफोन 23 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी के मुताबिक, यह फोन 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.5 इंच की स्क्रीन और 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।

oppo_k10.jpg

Oppo

Oppo अपना नया स्मार्टफोन Oppo K10 भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। यह 4जी स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में अन्य कंपनियों के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा। इस अगामी डिवाइस की माइक्रो साइट Flipkart पर लाइव हो गई है, जिससे साफ हो गया है कि इसकी बिक्री इस ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से की जाएगी। यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और Snapdragon 680 चिपसेट मिलेगी।


Oppo K10 का लॉन्चिंग इवेंट :

कंपनी के मुताबिक, Oppo K10 स्मार्टफोन 23 मार्च को भारत में लॉन्च होगा। इस फोन के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

इन फीचर्स के साथ Oppo K10 होगा लॉन्च :

ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, ओप्पो के10 स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। इस अगामी स्मार्टफोन में 6nm का Snapdragon 680 प्रोसेसर और एक्सपेंडेबल रैम की सुविधा दी जाएगी। इसमें एंड्रॉइड 11 का सपोर्ट मिलेगा।


ये भी पढ़ें : इन Money Making Apps से घर बैठे कमाएं हजारों रुपये, यहां देखें लिस्ट

कैमरे सेक्शन की बात करें तो ओप्पो के10 स्मार्टफोन में 50MP का AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसका कैमरा ऑब्जेक्ट को सही तरीके से पहचान कर फोटो क्लिक करने में सक्षम होगा और यह नाइट मोड, स्लो-मोशन जैसे लेटेस्ट फीचर्स को सपोर्ट करेगा।

वहीं, अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अपकमिंग स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा डिवाइस में 6.5 इंच का एफएचडी डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज होगा।

ये भी पढ़ें : बच्चों को गंदी वेबसाइट से कैसे रखें दूर, जानें आसान तरीका

Oppo K10 इतनी हो सकती है कीमत :

ओप्पो के10 स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। हालांकि, अपकमिंग डिवाइस की कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।

Oppo A76

बता दें कि स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने कुछ समय पहले Oppo A76 को लॉन्च किया था। इस फोन की भारत में कीमत 17,499 रुपये है। इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट, 6GB रैम और 6.56 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो