scriptबहनें राखी के साथ भाई को बांध सकती है ये अनोखा फिटनेस बैंड | Raksha Bandhan: Sister may surprise brother with Mi Fitness band | Patrika News

बहनें राखी के साथ भाई को बांध सकती है ये अनोखा फिटनेस बैंड

Published: Aug 27, 2015 12:52:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

यह फिटनेस बैंड आपके भाई की फिटनेस का ख्याल रखने समेत उसे एक्टिव भी रखेगा

Mi Band

Mi Band

नई दिल्ली। रक्षाबंधन पर बहने अपने भाई को राखी तो बांधती हैं साथ ही उनकी अच्छी सेहत और लंबी उम्र की कामना भी करती है। ऎसे में आप अपने भाई को राखी के साथ-साथ फिटनेस बैंड भी बांध सकती है, जो न सिर्फ उनकी सेहत का ख्याल रखेगा बल्कि उन्हें एक्टिव भी रखेगा। यह गिफ्ट आपके भाई को भी अच्छा लगेगा। हम आपको बता रहे हैं ऎसे ही फिटनेस बैंड के बारे में जो सस्ता होने के साथ-साथ शानदार भी है।





जियाओमी एमआई बैंड
रक्षाबंधन के त्यौंहार पर मशहूर चाइनीज कंपनी जियाओमी ने “ब्रदर्स आर कूल, फिट ब्रोज आर बैटर” टैगलाइन के साथ अपने फिटनेस बैंड की बिक्री निकाली है। इस फिटनेस बैंड को बहनों की ओर से भाईयों के लिए प्रमोट किया जा रहा है। इस फिटनेस बैंड को विभिन्न रंगों में उपलब्ध कराया गया है।




कीमत
जियाओमी एमआई बैंड की कीमत 999 रूपए रखी गई है। यह फिटनेस ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर वियरेबल है। यह बैंड एमआई फिट एप के तहत काम करता है जिसें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। ब्लूटुथ और इस एप के जरिए यह बैंड स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है।




ऎसे रखेगा सेहत का ख्याल
एमआई बैंड ब्लूटुथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट होकर आपके भाई की सेहत की जानकारी देता रहेगा। यह बैंड वॉकिंग डिस्टेंस ट्रैक समेत कैलोरी बर्न आदि भी केल्कूलेट करता है। यह ऑटोमैटिक स्लीप मॉनिटर से भी लैस है जो यह बताता है कि यूजर कितनी देर की गहरी नींद लेता है। इसके अलावा इस बैंड के जरिए स्मार्टफोन या टैबलेट की स्क्रीन को भी अनलॉक किया जा सकता है। स्मार्टफोन में आने वाले कॉल्स के बारें में यह अलर्ट जारी करता है।



एंड्रॉयड के साथ भी करता है काम
एमआई फिट एप एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स और टैबलेट्स के साथ भी काम करता है। ऎसे में यह बैंड ऎसे स्मार्टफोन्स के साथ भी कनेक्ट किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो