scriptडुअल रियर कैमरे के साथ Realme 2 होगा लॉन्च, फीचर हुआ लीक | realme 2 feature leaked | Patrika News

डुअल रियर कैमरे के साथ Realme 2 होगा लॉन्च, फीचर हुआ लीक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2018 11:51:51 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Realme 1 के बाद अब Realme 2 स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए तैयार है। इससे पहले Realme 2 के फीचर से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है।

realme

डुअल रियर कैमरे के साथ Realme 2 होगा लॉन्च, फीचर हुआ लीक

नई दिल्ली: Realme 1 के बाद अब realme 2 स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए तैयार है। इससे पहले Realme 2 के फीचर से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है। फीचर को लेकर हालांकि पूरी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस हैंडसेट के बैक में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है, जबकि Realme 1 में यह फीचर नहीं दिया गया था। वहीं फोन के रियर में दो कैमरा दिया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

Honor play की आज Amazon पर फ्लैश सेल, जानिए कीमत

बता दें कि Realme 2 का सीधा मुकाबला Xiaomi के मिड रेंज के स्मार्टफोन्स से हो सकता है। वहीं Oppo Realme 2 की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जा सकता है। बता दें कि Realme 1 को मई में तीन रैम वेरिएंट में पेश किया गया था, जिसमें पहला वेरिएंट 6GB RAM के साथ 128GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 4GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज में उतारा गया था। वहीं तीसरे वेरिएंट को 3GB RAM के साथ 32GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया था। कीमत की बात करें तो 3GB RAM को 8,990 रुपए, 4GB RAM को 10,990 रुपए और 6GB RAM को 13,990 रुपए रखी गई है।
यह भी पढ़ें

केरल बाढ़ पीड़ितों को Jio दे रहा फ्री डेटा व कॉलिंग की सुविधा

यह फोन को ग्राहक के लिए डायमंड ब्लैक, ग्रे और रेड कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसमें 6-इंच IPS LCD डिसप्ले फुल Full HD+ रिजॉल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल और 18:9 एस्पेक्ट रेशयो के साथ पेश किया गया है। Realme 1 ड्यूल सिम सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP और फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,410mAh की बैटरी दी गई है। फोन का वजन 158 ग्राम है।
बता दें कि Amazon India ने Oppo के साथ साझेदारी करके अपने पहले नए स्मार्टफोन ब्रांड Realme 1 को मई में लॉन्च किया था, जो रियलमी का पहला स्मार्टफोन है। कंपनी ने Realme 1 स्मार्टफोन को युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया गया था। इसके लिए देशभर में 500 से ज्यादा रियलमी सर्विस सेंटर्स बनाए गए, जहां 1 घंटे की गारंटी सर्विस दी जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो