scriptअब तक के फोनों से अलग होगा Realme 2 Pro, इस खास कैमरे के साथ होगा लॉन्च | realme 2 pro features leaked | Patrika News
गैजेट

अब तक के फोनों से अलग होगा Realme 2 Pro, इस खास कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Realme 2 Pro के लॉन्चिंग से पहले फोन से जुड़े कई फीचर लीक हुए हैं, जिसमें इसके डिजाइन और कैमरे को लेकर खुलासा किया गया है।
 
 

नई दिल्लीSep 18, 2018 / 04:24 pm

Pratima Tripathi

realme 2 pro

अब तक के फोनों से अलग होगा Realme 2 Pro, इस खास कैमरे के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली: Realme का नया स्मार्टफोन realme 2 Pro इस महीन के आखिरी यानी 27 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। अगस्त के आखिरी में Realme 2 को पेश किया गया था। हालांकि इससे पहले इसके कुछ फीचर लीक हुए है, जिसमें कहा जा रहा है कि फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही इसके डिजाइन को लेकर कहा जा रहा है कि इसके बैक में डायमंड कट डिजाइन नहीं दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले लॉन्च हो चुकें Realme 1 औॅर Realme 2 में यही डिजाइन दिया गया है।
realme 2 pro के लॉन्चिंग के लिए मीडिया को न्यौता भेजना शुरू कर दिया गया है।बता दें कि CEO ने यह साथ संकेत दे दिया है कि इस हैंडसेट की कीमत 20,000 रुपये के करीब होगी। फिलहाल फोन से जुड़ी सभी जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन माना जा रहा है कि हाल ही में लॉन्च हुए Realme 2 प्रोसेसर से ऊपर वर्जन का प्रोसेसर हो सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया जा सकता है और इसमें 6GB रैम व 128GB स्टोरेज दी जा सकती है। बता दें कि इस हैंडसेट को भी Realme 2 की तरह Flipkart पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए पेश किया जाएगा।
गौरतलब है कि अगस्त में लॉन्च हुए Realme 2 में 6.2-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। हैंडसेट में पावर के लिए 4,320mAh की बैटरी दी गई है और फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई पर काम करता है।

Home / Gadgets / अब तक के फोनों से अलग होगा Realme 2 Pro, इस खास कैमरे के साथ होगा लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो