scriptRedmi 8 के लिए लेटेस्ट MIUI 11 अपडेट जारी, बैटरी और कैमरा पहले से होगा बेहतर | Redmi 8 Start Receiving MIUI 11 update brings camera and battery | Patrika News

Redmi 8 के लिए लेटेस्ट MIUI 11 अपडेट जारी, बैटरी और कैमरा पहले से होगा बेहतर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2020 12:25:40 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Redmi 8 के लिए लेटेस्ट MIUI 11 अपडेट जारी
स्मार्टफोन की बैटरी और कैमरा परफॉर्मेंस में होगा सुधार
ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल

Redmi 8 Start Receiving MIUI 11 update brings camera and battery

Redmi 8 Start Receiving MIUI 11 update

नई दिल्ली: Xiaomi ने साल 2019 में लॉन्च हुए Redmi 8 स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट MIUI 11 अपडेट जारी किया है। नए अपडेट का वर्जन नंबर MIUI 11 Global Stable ROM V11.0.7.0 है और ये जनवरी Android Security Patch के साथ आता है। इसके रोलआउट होने की जानकारी मीयूआई टीम ने ट्विटर पर दी। इस अपडेट के ज़रिए स्मार्टफोन की बैटरी और कैमरा परफॉर्मेंस में सुधार होगा। अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन फोन पर नहीं मिला है तो फोन की Settings > About phone > Download updates में जाकर इसे अपडेट कर सकते हैं।

Redmi 8 स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है , जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। लॉन्चिंग के समय हैंडसेट में एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 दिया गया था। इसमें डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। रेडमी 8 में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi 8 कैमरा

फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला Sony IMX363 सेंसर व एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक और रियर में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VOLTE, Wifi, GPS/ A-GPS, इंफ्रारेड, वायरलेस FM रेडियो, 3.5MM हेडफोन जैक और USB TYPE-C पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स मौजूद हैं।

Redmi 8 कीमत

Xiaomi Redmi 8 को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग साइट और Mi.com से खरीद सकते हैं। बता दें कि Redmi 7 का अपग्रेड वर्जन रेडमी 8 है। कंपनी ने स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट और 4GB रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। इन दोनों हैंडसेट्स की कीमत 7,999 रुपये और 8,999 रुपये रखी गयी है। Redmi 8 स्मार्टफोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन को ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड, सेफायर ब्लू और एमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो