scriptजियो ने पेश किया ‘जियो फुटबाल ऑफर’, मिल रहा है 2200 रुपए तक का कैशबैक | Reliance Jio launches Jio Football Offer get RS 2200 cashback | Patrika News

जियो ने पेश किया ‘जियो फुटबाल ऑफर’, मिल रहा है 2200 रुपए तक का कैशबैक

Published: Feb 17, 2018 12:25:47 pm

कंपनी ने जियो फुटबाल ऑफर लांच किया है जिसके तहत सभी जियो ग्राहकों (वर्तमान और नए) को 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा।

Reliance Jio
टेलीकॉम क्षेत्र में रिलायंस जियो लगातार अपने कस्टमर्स के लिए एक से एक बेहतरीन आॅफर लेकर आ रही है। इसी के चलते यह कंपनी बहुत कम समय में लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गई। वहीं दूसरी और अन्य टेलीकॉम कंपनियों को अपनी स्टेबिलिटी बनाए रखने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।
रिलायंस जियो ने एक बार फिर से कैशबैक ऑफर पेश किया है। रिलायंस जियो शुक्रवार आधी रात से जियो फुटबाल ऑफर लांच किया है जिसके तहत सभी जियो ग्राहकों (वर्तमान और नए) को 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। लेकिन इस आॅफर का लाभ उठाने के लिए आपको अपने 4जी डिवाइस को 198 रुपये/299 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत 31 मार्च तक या उससे पहले जियो नेटवर्क पर सक्रिय करवाना होगा।
उद्योग सूत्रों के मुताबिक, उपयुक्त डिवाइसों पर 198/299 रुपये के सफल रिचार्ज के बाद आपको अपने माईजियो एप पर 50 रुपए के कुल 44 वाउचर दिए जाएंगे। इन वाउचर्स को आप आगे आने वाले महीनों में रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे यह ऑफर उन सभी डिवाइसों के लिए वैध है, जो जियो नेटवर्क पर 15 फरवरी तक या उससे पहले पहली बार सक्रिय होंगे।
रिलायंस जिओ साल 2018 का सबसे बड़ा लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी अपनी Jio Fiber ब्रॉडबैंड सर्विस इस क्वार्टर के अंत तक लॉन्च करने जा रही है। खबर है की रिलायंस जिओ मार्च के अंत तक बाजार में ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च कर यह बड़ा धमाका करेगी।
गौरतलब है की रिलायंस जिओ अपनी खास प्राइसिंग मॉडल के लिए जानी जाती है। इस कंपनी ने सितंबर 2016 सितंबर में अपनी रिलायंस जिओ टेलीकॉम सर्विस शुरु की थी। उस समय इस कंपनी ने इस सर्विस की लॉन्चिंग के साथ ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। जिओ ने 6 महीने तक अपने यूजर्स को फ्री डेटा और वॉयस कॉलिंग दी थी। इसके बाद भी कंपनी ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों को सस्ते दर पर डेटा देने को मजबूर कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो