खुशखबरी, अगर ऐसा हुआ तो 90 दिन बाद फ्री मिलेगी जिओ सर्विस!

जिओ का फ्री आॅफर वाला फैसला सही माना गया तो यह आगे भी जारी रह सकता है

Anil Kumar Jangid

April, 2111:27 AM

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ के फ्री आॅफर पर रेगूलेटरी ट्राई के फैसले को चुनौती देने वाली एक याचिका पर होने वाली सुनवाई को दूरसंचार न्यायाधिकरण टीडीसैट ने 3 मई तक के लिए टाल दिया है। हालांकि यदि फैसला जिओ के पक्ष में आया तो जिओ यूजर्स को बड़ा फायदा हो सकता है



इसलिए दायर हुई याचिका
जिओ के खिलाफ यह याचिका उसकी फ्री सर्विस निर्धारित 90 दिन से ज्यादा जारी रखने की अनुमति देने के ट्राई के निर्णय के खिलाफ दायर की गई है। इसको एयरटेल और आइडिया सेल्युलर ने दायर किया था। इतना ही नहीं बल्कि एयरटेल ने जिओ के ‘समर सरप्राइज ऑफर’ को खत्म करने में जानबूझकर कथित देरी किए जाने के खिलाफ भी एक याचिका दायर की है।


Read More: WhatsApp में आए दो बेहद खास फीचर, जानिए क्या है यूज


3 मई को होगी सुनवाई
इन दोनों ही मामलों पर सुनवाई अब 3 मई को होगी। आपको बता दें कि ट्राई ने जिओ को 31 जनवरी को अपने फैसले में फ्री कॉल और डेटा सर्विस नियामकीय दिशानिर्देशों के खिलाफ नहीं पाया था। इसका अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने विरोध किया था।
अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned