scriptJio अब रोज देगी 3GB डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉल, जारी किया ये नया प्लान | Reliance Jio New Recharge Plan of Daily 3GB 4G Data released | Patrika News

Jio अब रोज देगी 3GB डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉल, जारी किया ये नया प्लान

Published: Oct 31, 2017 12:36:08 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Jio New Recharge Plan में रोज 3 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल दिए जा रहे हैं

Reliance Jio

Reliance Jio

Reliance Jio ने मार्केट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चलते अपना एक नया और बेहद शानदार प्लान जारी किया है जिसके तहत यूजर्स को रोज 3जीबी डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉल की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा जिओ ने अपने अन्य प्लान्स में भी बदलाव कर दिए हैं। जिओ का यह 3जीबी डेटा वाला प्लान ग्राहकों के लिए काफी फायदे वाला है। इस Jio New Recharge Plan में यूजर्स को रोजाना 3GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगी। इसमें यूजर्स को कुल मिलाकर 84GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। हालांकि रोज की 3GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बावजूद भी 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट चलता रहेगा। इसके अलावा इस प्लान में जिओ एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस प्लान की कीमत 799 रुपए रखी गई है।

 

फिर से जारी किया 309 रुपए का प्लान
इसके साथ ही रिलायंस जिओ ने अपन पुराना 309 रुपए वाला रिचार्ज प्लान भी फिर से जारी कर दिया है। हालांकि कंपनी ने इसमें काफी बदलाव किए है। इसमें यूजर्स को अब केवल 49 दिन की वैलिडिटी के साथ 49GB 4जी डेटा मिलेगा। यूजर्स को यह डेटा रोजाना 1GB मिलेगा। हालांकि इसमें भी रोज 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद भी 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट चलता रहेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजेज की सुविधा भी मिलती रहेगी।

 

52 रुपए का प्लान भी किया जारी
रिलायंस जिओ ने 52 रुपए का नया रिचार्ज प्लान भी लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 7 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। हालांकि इसमें कंपनी की एक शर्त है कि यूजर्स यह प्लान लेने पर हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही रोज मिलेगा। रोज की लिमिट खत्म होने पर अनलिमिटेड इंटरनेट 64kbps की स्पीड से चलता रहेगा। इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो