जिओ का नया आॅफर! यह फोन लेने पर फ्री दे रही 100जीबी डेटा

Anil Jangid

Publish: Nov, 15 2017 04:17:57 (IST)

Mobile
जिओ का नया आॅफर! यह फोन लेने पर फ्री दे रही 100जीबी डेटा

Oppo के स्मार्टफोन्स लेने पर जिओ की ओर से 100जीबी तक डेटा फ्री दिया जा रहा है

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Oppo ने रिलायंस जिओ के साथ मिलकर शानदार आॅफर निकाला है। इस आॅफर के तहत Oppo स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को जिओ की ओर से स्पेशल डेटा लाभ दिया जा रहा है। इस आॅफर में Oppo एफ सीरीज स्मार्टफोन्स लेने के बा 399 रुपए या उससे अधिक का रीचार्ज कराने पर 100 जीबी तक का अतिरिक्त 4जी डेटा का लाभ दिया जा रहा है। ग्राहकों को यह फायदा 10 रीचार्ज तक दिया जाएगा।

 

ओप्पो के 4जी स्मार्टफोन्स पर है आॅफर
Oppo इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने कहा है कि "ओप्पो में हम ग्राहक की संतुष्टि और उन्हें सबसे बढ़िया अनुभव मुहैया कराने पर विशेष जोर देते हैं। इस भागीदारी के साथ हम ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने में सफल होंगे।" यह ऑफर ओप्पो के सभी 4जी स्मार्टफोन पर लागू होगा।

 

इन Oppo स्मार्टफोन्स पर मिलेगा फ्री डेटा
Oppo एफ5, एफ3, एफ3 प्लस और एफ1 प्लस लेने वाले ग्राहकों को जिओ की ओर से 100 जीबी तक डेटा फ्री दिया जाएग। यह डेटा 10 रीचार्ज पर 10 जीबी तक दिया जाएगा। वहीं Oppo एफ1एस, ए33एफ, ए36एफडब्ल्यू, ए57 और ए71 लेने वाले ग्राहकों को 60 जीबी तक डेटा मिलेगा और 6 रीचार्ज तक 10 जीबी तक डेटा का लाभ दिया जाएगा।

 

ऐसे लें फ्री डेटा
इस आॅफर के तहत अतिरिक्त मिलने वाले डेटा की वैलिडिटी बेस प्लान के समान होगी। अतिरिक्त डेटा वाउचर मायजिओ एप के तहत माय वाउचर सेक्शन में रीचार्ज के 48 घंटे के अंदर दिया जाएगा। ओप्पो फोन लेने के बाद डेटा वाउचर को एक्टिवेट करने के लिए आपको अपने हैंडसेट में मायजिओ एप डाउनलोड करनी होगी। इसेक बाद MyJio एप ओपन कर My Vouchers > View Voucher > Recharge > Recharge my Number > Confirm Recharge > Successful Recharge Notification करें।

 

एफ3 प्लस का 6जीबी वेरियंट लॉन्च
आपको बता दें कि ओप्पो ने हाल ही में अपने एफ3 प्लस स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया है। यह इस साल मार्च में लॉन्च हुए ओप्पो एफ3 प्लस का नया वेरिएंट है। इसकी कीमत 22,990 रुपए रखी गई है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को भी कई ऑफर्स के साथ पेश किया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned